फिर उभरी शिवपाल सिंह यादव की टीस, बोले- हमारा सहयोग लेते तो CM होते अखिलेश

News

ABC News: लोकसभा उपचुनाव में पहली बार जसवंतनगर से निकल कर मैनपुरी जिले मेें प्रचार का आए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, भाजपा पर हमलावर रहे. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वर्ष 2017 में धोखा हो गया. तब भाजपा ने हमारा फायदा उठाया. इसके बाद 2019 के चुनाव में भी भाजपा ने हमारा फायदा उठाया. यदि बीते विधानसभा चुनाव में अखिलेश हमारा सहयोग लेते तो समाजवादी की सरकार बन जाती और वह मुख्यमंत्री होते.

परंतु अब परिवार एक है और कोई धोखा नहीं होगा. नेताजी को श्रद्धांजलि के रूप में डिंपल यादव को एतिहासिक जीत दिलानी है. शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को करहल विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक बरनाहल के गांव विनायकपुर और घिरोर ब्लाक के कोसमा में जनसभाएं की. बरनाहल की जनसभा में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वर्ष 2019 में मैनपुरी की जनता ने नेताजी मुलायम सिंह यादव को पांच साल के लिए चुना था. लेकिन समय को कौन टाल सकता है. नेताजी ने हर वर्ग हर जाति के लोगों की मदद की. भाजपा के लोगों ने नेताजी के निधन के तीन महीने भी पूरे नहीं होने दिए और इतनी जल्दी चुनाव की घोषणा करा दी. अगर चुनाव आयोग भी दबाव में कार्य करने लगे तो लोकतंत्र कहां रह जाएगा. अब हमें बेईमान और झूठे लोगों से मुकाबला करना है. उत्तर प्रदेश में करीब छह वर्ष से भाजपा की सरकार है, परंतु एक भी वादा पूरा नहीं किया. भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है. किसानों की उपज का मूल्य तक नहीं मिल पा रहा है. किसान की खाद भी महंगी कर दी. इस बार डिंपल यादव को जिताकर उनको जवाब देना है. कोसमा की जनसभा में शिवपाल ने कहा कि सभी बूथ अध्यक्ष व सभी पदाधिकारी एकजुट होकर काम करें. नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि पांच तारीख को डिंपल यादव के पक्षा में मतदान कर देनी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media