उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के घर बुलडोजर पर भड़के शिवपाल, BJP को दिया अल्टीमेटम

News

ABC NEWS: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अब प्रदेश में सियासत भी खूब हो रही है. एक ओर जहां योगी सरकार हत्याकांड में शामिल आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चला रही है. वहीं योगी के बुलडोजर पर विपक्ष सियासी वार कर रहा है. समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल ने कहा है कि ”अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाना गलत परंपरा है. यह लोग हमेशा कुर्सी पर नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष में बहुत कमजोरियां हैं फिर इन पर भी नंबर आ जाएगा. हमेशा भाजपा सत्ता में नहीं रहेगी. हम लोग विपक्ष की भूमिका में है, जनता की आवाज उठाएंगे.”

इटावा दौरे पर पहुंचे शिवापल ने सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान वह दिबियापुर के विधायक प्रतीप यादव के भी घर भी गए. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, ‘ सत्ता पक्ष को सद्बुद्धि रहना चाहिए. बीजेपी लगातार बदले की भावना से काम कर रही है. कोई भी बुलडोजर चलाने से पहले नोटिस देना चाहिए.’

बिचौलियों को खत्म करें
शिवपाल सिंह ने योगी सरकार पर किसानों के मुद्दे पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार की सभी बातें खोखली निकली है, किसानों की आय भी नहीं बढ़ा पा रहे हैं. किसानों ने आलू की बंपर पैदावार की है उसमें लागत भी नहीं निकल रही है. बिजली और खाद भी महंगी हुई है.

हालही में मऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी के घर को बुलडजोर से ध्वस्त कर दिया गया था. प्रयागराज में अतीक अहमद हत्याकांड में शामिल अपराधियों के घर बुलडोजर एक्शन के लिए चिन्हित कर लिए गए हैं. खास तौर पर अतीक अहमद के करीबी गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर चलने के कयास लगाए जा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media