शिल्पा के पति Raj Kundra बनेंगे हीरो, ‘स्कैंडल’ केस के सच से उठाएंगे पर्दा!

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव )  बिजनेसमैन राज कुंद्रा जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. 2021 में राज को एडल्ट फिल्म स्कैंडल केस में जेल जाना पड़ा था. और अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस पर फिल्म बनने को लेकर खबर आ रही है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) साल 2021 में एडल्ट फिल्म स्कैंडल केस में जेल गए थे. राज कुंद्रा के इस केस को लेकर काफी सुर्खियां बनी थीं. अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस पर फिल्म बनने वाली है और दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में राज कुंद्रा खुद ही लीड रोल प्ले करेंगे. अगर ऐसा होता है तो राज कुंद्रा का एक्टिंग डेब्यू होने वाला है. गौरतलब है कि 19 जुलाई 2021 को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था. अब इस केस के दो साल पूरे होने पर फिल्म को लेकर रिपोर्ट सामने आई है. राज कुंद्रा की जेल की जर्नी पर फिल्म बनने वाली है. ये फिल्म आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा द्वारा काटी गई सजा के दौरान उनके अनुभव को दिखाएगी .

खुद एक्टिंग करेंगे राज कुंद्रा

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि राज कुंद्रा इस फिल्म में खुद एक्टिंग करेंगे और यहां तक कि वह प्रोडक्शन से लेकर स्क्रिप्टिंग में भी अपना योगदान देंगे. हालांकि, फिल्म के नाम और डायरेक्टर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. राज कुंद्रा अपनी गिरफ्तारी और जेल में गुजारे वक़्त को फिल्म के माध्यम से पर्दे पर उतारने वाले हैं. सूत्र ने कहा, ‘सबसे भीड़भाड़ वाले जेल आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा ने जिन समस्याओं का सामना किया, उन सभी को फिल्म में दिखाया जाएगा. अभी निर्देशक के नाम को छुपाकर रखा गया है. किन्तु राज कुंद्रा हर प्रकार से क्रिएटिव तौर पर जुड़े होंगे. प्रोडक्शन से स्क्रिप्ट तक इसमें सबकुछ सम्मिलित होगा .

राज कुंद्रा ने ट्रोलर्स को दिया था धन्यवाद

गौरतलब है कि पिछले साल ही राज कुंद्रा ने इस बात का ऐलान किया था कि वो अपने ऊपर लगे आरोपों पर फिल्म बनाएंगे और सच दुनिया के सामने लेकर आएगे. उन्होंने एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- आज एक साल हो गया #ArthurRoad से रिलीज हुआ, यह समय की बात है कि न्याय मिलेगा! सच जल्द ही सामने आएगा! शुभचिंतकों को धन्यवाद और ट्रोलर्स को भी बहुत-बहुत धन्यवाद, आपने मुझे मजबूत बनाया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media