लिव इन रिलेशनशिप में हैं शहनाज गिल और राघव जुयाल? सलमान खान ने दिया हिंट!

News

ABC NEWS: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hedge) स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. शहनाज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. शहनाज गिल का नाम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ लिया जाता था लेकिन अब एक्ट्रेस का नाम राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ जुड़ रहा है. हालांकि इस बारे में इन दोनों की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है.

#RagNaaz के फोटोज वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर राघव जुयाल और शहनाज गिल के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल लिव इन रिलेशनशिप में हैं. ‘बॉलीवुड लाइफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ वक्त पहले राघव और शहनाज ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसका बैकग्राउंड एक जैसा था, वहीं राघव और शहनाज, भारती के बेटे से भी मिलने साथ में पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट्स हैं, जहां राघव और शहनाज को #RagNaaz भी कहा जा रहा है.

 सलमान ने दिया था हिंट?
याद दिला दें कि बातों ही बातों में सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च पर इसका हिंट भी दे दिया था. सलमान ने कहा था, ‘फिल्म की मेकिंग के दौरान मैंने एक कैमिस्ट्री देखी थी. मैंने कैमिस्ट्री देखी और नोटिस किया कि कोई भी आगे बढ़ने की कोशिश नहीं कर रहा है.’सलमान पहले शहनाज को देखते हैं और फिर सिद्धार्थ निगम से पूछते हैं- तुम्हें नहीं ऐसा लगता? मैंने ये कैमिस्ट्री देखी है और तुमने भी.’

मूव ऑन कर गईं शहनाज?
सलमान खान आगे कहते हैं, ‘ वो दूर से ही वाइब हो रहा है. कोई एक कदम आगे लेता है तो दूसरा दो कदम पीछे।’ इसके बाद सलमान, शहनाज से कहते हैं- ‘मैं तुम्हें कहना चाहता हूं कि तुम्हें मूव ऑन कर लेना चाहिए.’ जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं- मैं मूव ऑन कर चुकी हूं. गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम एक साथ लिया जाता है, जो बिग बॉस से शुरू हुआ था. दोनों को फैन्स सिडनाज कहते थे। वहीं 2021 में सिद्धार्थ का निधन हो गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media