पुलिस के हाथ लगी शीजान की 250 पन्नों की व्हाटस्एप चैट? सीक्रेट गर्लफ्रेंड का लगा पता

News

ABC News: तुनिषा शर्मा खुदकुशी मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले में आरोपी शीजान खान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड होने की बात स्वीकार कर ली है. वालीव पुलिस ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड की पहचान कर ली है लेकिन अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं किए गए हैं. इसी के साथ पुलिस अभी उस चैट को भी रिट्रीव करने की कोशिश कर रही हैतुनिषा शर्मा खुदकुशी मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले में आरोपी शीजान खान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड होने की बात स्वीकार कर ली है. वालीव पुलिस ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड की पहचान कर ली है लेकिन अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं किए गए हैं.

इसी के साथ पुलिस अभी उस चैट को भी रिट्रीव करने की कोशिश कर रही , जिसे शीजान ने डिलीट किया था. वालीव पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ने सेट पर हुए शूट का डीवीआर भी कब्जे में लिया है. पुलिस यह समझने की कोशिश कर रही है कि क्या शूट के बीच कोई ऐसी बात हुई थी, जिससे चेहरे के हाव-भाव से बात समझी जा सके. पुलिस ने रॉ फुटेज भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि शीजान और तुनिषा ने एक शॉट देने के लिए कितने टेक लिए. पुलिस ने कहा है कि कस्टडी में रहते हुए शीजान खान से पूछताछ जरूरी है. वहीं पुलिस अब उस सीक्रेट गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ करेगी. इसी के साथ शीजान की मां का बयान भी दर्ज किया जाएगा.

पुलिस के हाथ अब शीजान की 250 पन्नों की व्हॉट्सऐप चैट भी लगी है. पुलिस ने जून महीने से लेकर अब तक का काला चिट्ठा निकाल लिया है. पुलिस अब व्हॉट्सऐप चैट को अच्छे से एनालाइज करेगी. पुलिस को अब तक की जांच में एक और अहम बात पता चली है. पुलिस को पता चला है कि तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच प्यार लद्दाख में हुआ था. उस समय दोनों वहां टीवी सीरियल की शूटिंग कर रहे थे. वहीं नवंबर के महीने में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था.

गौरतलब है कि टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल’ और ‘फितूर’ जैसी फिल्म के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री तुनिषा ने बीते शनिवार को अपने धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. वहीं मंगलवार को उनके परिवार के सदस्यों और टेलीविजन जगत के सहयोगियों की उपस्थिति में तुनिषा का अंतिम संस्कार किया गया. वसई के एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों की बनी नहीं. उसने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया. अधिकारी के अनुसार, कलीना प्रयोगशाला के दल ने सोमवार को सेट का मुआयना किया और उन कपड़ों-आभूषणों को भी जब्त कर लिया जो तुनिषा ने शनिवार को घटना वाले दिन पहने थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media