राहुल गांधी से शास्त्रार्थ छठी के विद्यार्थी से 39 का पहाड़ा पूछने जैसा, BJP ने ली चुटकी

News

ABC NEWS: MP के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उनकी उस चुनौती पर जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से शास्त्रार्थ करने को कहा था. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुनौती पर हंसते हुए जवाब दिया और चुटकी ली. उन्होंने इशारों में कमलनाथ के अलावा दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा. इससे पहले शिवराज सरकार के एक और मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ की चुनौती को स्वीकार किया था.

नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा, ”मध्य प्रदेश के Jack and jill राहुल बाबा को Hill से गिराकर ही मानेंगे. ये अपनी जुबान से भारत विरोधी बयान देने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे जिन्होंने इनकी यात्रा निकलवा दी. एक कमलनाथ जी है जो बाबा को शास्त्रार्थ की कह रहे हैं, इससे आप दोनों के भाव समझ लें। शास्त्रार्थ कराने की बात तो वैसी ही हो गई जैसे किसी छठी क्लास के विद्यार्थी से 39 का पहाड़ा पूछ लो.”

गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा, आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद के नेताओं को राहुल गांधी से शास्त्रार्थ करने की चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था, ”हमें हिंदू धर्म के बारे में बीजेपी से सीखने की जरूरत नहीं है. हम जैसे हैं सबके सामने हैं। मैं भाजपा, आरएसएस और वीएचपी के नेताओं को चुनौती देता हूं कि ये सब मिलकर राहुल गांधी से हिंदू धर्म के विषय में शास्त्रार्थ कर लें.” मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा था कि वह बहस के लिए तैयार हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media