शनि, राहु और केतु एक साथ होने जा रहे हैं वक्री, इन 3 राशियों को 6 महीने रहना होगा सावधान

News

ABC NEWS: शनिवार यानी आज शनि देव कुंभ राशि में वक्री अवस्था में जाने वाले हैं. शनि की वक्री अवस्था सभी राशियों के लिए प्रतिकूल मानी जाती है. शनि के साथ ही राहु और केतु की उल्टी चाल भी प्रारंभ होगी. शनि रात 10 बजकर 56 मिनट पर वक्री चाल चलने वाले हैं. साथ ही राहु मेष में और केतु तुला राशि में अपनी उल्टी चाल चलने वाले हैं. शनि, राहु और केतु करीब 6 महीने तक इसी अवस्था में विराजमान रहेंगे. आइए जानते हैं कि शनि, राहु और केतु की इस उल्टी चाल से किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है.

1. कर्क

अगले 6 महीने कर्क राशि वालों को खर्चों से सावधान रहना होगा इसलिए खर्चे सोच समझकर करें. नौकरी वाले जातकों को अहंकार से सावधान रहना होगा वरना नौकरी जा सकती है. ऑफिस में काम का ज्यादा दबाव बढ़ सकता है, जिससे मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक पक्ष कमजोर हो सकता है. परिवार के साथ संबंधों में दिक्कतें आ सकती है. सेहत का ख्याल रखना होगा.
2. सिंह

सिंह राशि वालों को अगले 6 महीने शनि, राहु और केतु की वक्री चाल से सावधान रहना होगा. किसी भी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा. जो लोग नई नौकरी ढ़ूढ़ रहे हैं, उनको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. निवेश के लिए ये समय अच्छा नहीं है इसलिए सोच समझकर ही किसी क्षेत्र में निवेश करें. इस वक्री अवस्था के कारण काम का दबाव ज्यादा रहेगा, जिस वजह से आपको मानसिक परेशानियां रह सकती है.

3. वृश्चिक

शनि, राहु और केतु की उल्टी चाल वृश्चिक राशिवालों को भी परेशान कर सकती है. इस वक्री अवस्था के दौरान आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान आपको बेकार की बातचीत से दूर रहना है वरना आपका नाम खराब हो सकता है. आर्थिक क्षेत्र में आपके खर्चे बहुत ज्यादा बढ़ सकते हैं. हालांकि अपने साथी की मदद से आप चीजों को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे.

प्रस्तुति: भूपेंद्र तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media