VIDEO: हरदोई पुलिस का शर्मनाक चेहरा, सड़क पर महिला को घसीट कर ले गईं दो कांस्टेबल

News

ABC NEWS: यूपी पुलिस का एक और अमानवीय चेहरा शनिवार को देखने मिला. यूपी के हरदोई में एसपी कार्यालय की गेट पर दो महिला कांस्टेबल ने एक महिला को सड़क पर घसीटते हुए ले गईं. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब इसे लेकर विपक्ष यूपी पुलिस के रवैये पर सवाल खड़ा कर रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों कांस्टेबल महिला थाने की हैं. वहीं एसपी केशव चंद गोस्वामी ने वीडियो की जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है. हालांकि abcnews media वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो में नजर आ रही पीड़ित महिला पिहानी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. बताया गया है कि महिला शनिवार को किसी काम से हरदोई कचहरी आई थी. पुलिस विभाग के लोगों का कहना है कि महिला एसपी कार्यालय की दीवार पर चढ़ने का प्रयास कर रही थी. इसलिए उसको पुलिसकर्मियों ने पकड़ा था और जीप में बैठाया था लेकिन अचानक वह जीप से उतर कर भागने लगी. इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने उसको पकड़ा. वह खुद को छुड़ाकर भागने का प्रयास कर रही थी जिस पर दो महिला कांस्टेबल उसको घसीटते हुए थाने लेकर लाईं.

किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. एसपी का कहना है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है. फिर भी किसी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार अमानवीय है. सीओ लाइन विकास जायसवाल को वीडियो की जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media