अतीक की पत्नी शाइस्ता किसी भी समय कर सकती है सरेंडर, प्रयागराज में बढ़ाई गई सुरक्षा

News

ABC NEWS: गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन आज सरेंडर कर सकती है. बीते सप्ताह ही उसके बेटे असद का एनकाउंटर हो गया था और फिर उसके माफिया पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की पुलिस सुरक्षा में हत्या कर दी गई थी. शाइस्ता परवीन बेटे, पति और देवर का आखिरी बार चेहरा देखने भी नहीं आई थी. टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक शाइस्ता परवीन के सरेंडर की संभावना को देखते हुए प्रयागराज जिले में फोर्स की तैनाती बढ़ा दी गई है. शाइस्ता परवीन का भी उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी के तौर पर नाम दर्ज है और वह फरार चल रही है.

शाइस्ता परवीन के खिलाफ फिलहाल 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है. यूपी पुलिस की कई टीमें अलग-अलग शहरों में उसकी तलाश कर रही हैं, लेकिन उसे अरेस्ट नहीं किया जा सका. उम्मीद थी कि वह पति अतीक अहमद को आखिरी विदाई देने के लिए आएगी, लेकिन वहां भी नहीं पहुंची. अब परेशानी ज्यादा ना बढ़े, इसलिए शायद वह सरेंडर के मूड में है. बता दें कि शाइस्ता परवीन के मायके वाले भी अपने घर से फरार चल रहे हैं. हालत यह है कि वे अपने घर में ताला तक नहीं लगा पाए और सब कुछ जस का तस छोड़ भागे.

माना जा रहा है कि परिजनों को और ज्यादा पुलिस तंग ना करे, इसलिए शाइस्ता परवीन अब सरेंडर करना चाहती है. शाइस्ता परवीन ने उमेश पाल मर्डर केस में अग्रिम जमानत के लिए एमपी/एमएलए कोर्ट में आवेदन किया था, जिसे खारिज कर दिया गया था. बसपा विधायक राजू पाल की 2005 में हत्या हुई थी, जिसके इकलौते गवाह उमेश पाल थे. उनकी हत्या इसी साल 24 फरवरी को अतीक अहमद के गुर्गों ने कर दी थी। इस हत्याकांड में अतीक अहमद का बेटा असद भी शामिल था, जिसने फायरिंग की थी और सीसीटीवी में उसका वीडियो देखा गया था.

उमेश पाल की पत्नी जया की शिकायत पर पुलिस ने शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद, अशरफ, बेटे असद और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया था. इसी मामले में पुलिस असद की तलाश में छापेमारी कर रही थी और झांसी में मुठभेड़ के दौरान वह मारा गया. उसका साथ गुलाम भी ढेर हो गया था. वहीं अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को प्रयागराज में ही पुलिस सुरक्षा में तीन युवकों ने गोलियां बरसाकर हत्या कर दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media