जयमाल के समय दूल्हे पर चढ़ा शाहरुख़ का सुरूर, स्टेज पर गाना गाने लगा, बुलानी पड़ी पुलिस

News

ABC NEWS: अपनी ही शादी में दूल्हे दुल्हन का डांस करना, गाना गाना तो अब आम बात हो गई है. यूपी के मऊ में एक दूल्हा स्टेज पर ही अजब गजब हरकतें करने लगा. पहले तो उसने जयमाला को हाथ लगाने से इनकार कर दिया. फिर अपने ही स्टाइल में गाना गाने लगा. काफी देर तक तो बाराती और घराती कुछ समझ ही नहीं पाए. दूल्हे को अपने-अपने तरीके से समझाने की कोशिश करते रहे. काफी देर बाद भी दूल्हा नहीं माना तो पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस के सामने भी दूल्हा शाहरुख खान की फिल्म बादशाह ओ बादशाह का गाना आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं, सब के दिलों में शामिल भी हूं…गाने लगा. दूल्हे को गाते देख पुलिस वाले भी पहले हंसते नजर आए. पुलिस ने भी दूल्हे को समझाने की कोशिश की लेकिन उसकी हरकतें जारी रहीं तो हिरासत में ले लिया गया. दुल्हन ने भी शादी से इनकार कर दिया और बारात बैरंग लौट गई.

रविवार को शाम आजमगढ़ के रानी सागर ग्राम भाटीम पारा से कोपागंज के दोस्त पूरा मोहल्ले में बहादुर सोनकर के यहां बारात आई थी. लड़की पक्ष के लोगों ने बारात की खूब आवभगत की. रात करीब दस बजे जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ. जयमाला लेकर दुल्हन स्टेज पर चढ़ी. दुल्हन के साथ मौजूद सहेलियों और बहनों ने दूल्हे को भी एक जयमाला देने की कोशिश की गई लेकिन उसने नहीं लिया. यह देख सभी को हैरानी हुई.

दूल्हा अचानक स्टेज से नीचे उतर गया. लड़की पक्ष वालों ने समझा कि दूल्हा किसी बात से नाराज है. इसलिए उसे मनाने मे जुट गए. लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं था. इसके बाद शादी समारोह में खलबली मच गई। हंगामा शुरू हो गया. शादी समारोह में आए कुछ लोगों ने दूल्हे को दिमाग का हल्का तो कुछ लोगों ने सनकी बता दिया.

इसी बीच दूल्हा अचानक फिर से जयमाल स्टेज पर चढ़ गया और अजीब हरकतें करते हुए वहां पर मौजूद सभी लोगों को धमकाने लगा. दूल्हे को शांत कराने के लिए पुलिस बुलाने की बात कही गई तो उसने कहा कि पुलिस बुलाओ या थाना कुछ बिगड़ने वाला नहीं है. दूल्हे की हरकतें जारी रहीं तो पुलिस को बुला लिया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी दूल्हे को समझाना चाहा. दूल्हा पुलिस वालों के सामने ही लोगों को धमकाने लगा. कहने लगा कि दुल्हन को तो लेकर जाएगा ही. साथ ही शाहरुख खान की फिल्म का गाना आशिक हूं मैं…भी गाने लगा. शाहरुख खान की स्टाइल में कभी कोट उतारता तो कभी कोट को कंधे पर सरकाकर अजीब हरकतें करता रहता. पहले तो पुलिस वाले भी उसकी हरकतों पर हंसते रहे. काफी देर बात भी वह नहीं माना तो दूल्हे और उसके भाई को हिरासत में ले लिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media