बेटे अबराम के साथ शाहरूख खान ने लालबागचा राजा के किए दर्शन, बप्पा का लिया आशीर्वाद

News

ABC News: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं. शाहरुख खान गणपति बप्पा के बहुत बड़े भक्त हैं. वह हर साल बड़े ही उत्साह के साथ अपने घर पर गणपति बप्पा को बैठाते हैं. हाल ही में अंबानी परिवार के गणेशोत्सव में शाहरुख खान बहुत एक्साइटेड दिखे थे. अब बॉलीवुड के ‘जवान’  गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए अपने बेटे अबराम के साथ अंधेरी के राजा लाल बागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

तस्वीर में शाहरुख खान लाल बागचा राजा के चरणों में मस्तक झुकाते नजर आ रहे हैं. फोटो में शाहरुख खान व्हाइट कपड़ों में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद भी लिया. शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आ रही हैं. इस दौरान शाहरुख खान और अबराम गणपति बप्पा के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते नजर आए. शाहरुख और अबराम के ये फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं. यहां पर शाहरूख खान को भेंट भी दी गई.

शाहरुख खान गणपति बप्पा के दर्शन करने अपने छोटे नवाब अबराम खान के साथ पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख खान व्हाइट शर्ट पहने हुए दिखाई दिए. उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया हुआ था. वहीं एक्टर के बेटे रेड कलर का कुर्ता पहने दिखाई दिए. दोनों ने गणपति बप्पा के पैर भी छुए और उनसे आशीर्वाद लिया. दर्शन के बाद पंडाल समिति ने शाहरुख को बप्पा की एक तस्वीर भी भेंट की है. इस दौरान शाहरुख खान फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं. जिसने बहुत ही कम वक्त में बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म में एक्टर के साथ साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और एक्टर विजय सेतुपति भी नजर आ रहे हैं. फिल्म साउथ डायरेक्ट एटली कुमार ने बनाई है. इसके बाद शाहरुख खान बहुत जल्द ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media