शाहरुख ने बर्थडे पर फैन्स को दिया तोहफा, लंदन जाने को हो जाओ तैयार, डंकी टीजर रिलीज

News

ABC NEWS: लगता है 2023 शाहरुख खान अपने नाम करके ही रहेंगे. ‘पठान’ और ‘जवान’ की सुपर सक्सेस के बाद उनकी अगली फिल्म डंकी की पहली झलक  सामने आई है. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस मचअवेटेड मूवी का टीजर (‘डंकी ड्रॉप 1’) अब फैंस के सामने है. किंग खान के 58वें जन्मदिन पर डंकी का टीजर रिलीज किया गया है. ऐसे में शाहरुख फैंस के लिए 2 नवंबर डबल सेलिब्रेशन लेकर आया है.

क्या है डंकी की कहानी?

फिल्म की पहली झलक ‘डंकी ड्रॉप 1’ राजकुमार हिरानी के सिनेमा की शानदार झलक दिखाता है. फिल्म में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो इंग्लैंड जाने का सपना देख रहे हैं. विदेश जाने के लिए वो सारी जुगत लगा रहे हैं. शाहरुख खान ने अपने इन दोस्तों को लंदन ले जाने की जिम्मेदारी ली है. डंकी प्यार और दोस्ती को सेलिब्रेट करती है. टीजर में कई सारे फन एलिमेंट देखने को मिलते हैं. मूवी के कैरेक्टर्स काफी कलरफुल हैं. बहुत जल्द फिल्म का ड्रॉप 2 रिलीज किया जाएगा.

इस साल आई दो फिल्मों में शाहरुख खान का मासी अवतार दिखा है. पर्दे पर एक्शन करने के बाद एक्टर डंकी में अलग रोल में नजर आ रहे हैं. उनका ये किरदार काफी सिंपल है, लेकिन दिल छू लेने वाला है. ‘डंकी ड्रॉप 1’ में शाहरुख का फन साइड दिखा है. शाहरुख और उनके दोस्तों की जुगलबंदी दमदार नजर आती है. विक्की कौशल का स्वैग फैंस का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर डंकी की पहली झलक को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

क्रिसमस पर ट्रीट देंगे शाहरुख
ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी. साल की शुरुआत में पठान, मिड में जवान और आखिर में डंकी के साथ किंग खान 2023 को धमाकेदार अंदाज में अलविदा कहने वाले हैं. डंकी में शाहरुख की लीडिंग लेडी तापसी पन्नू हैं. ये पहली बार होगा जब इन दो कलाकारों को फैंस सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखेंगे. मूवी में दीया मिर्जा, धर्मेंद्र, बोमन ईरानी, सतीश शाह अहम रोल में नजर आएंगे. काजोल और विक्की कौशल कैमियो रोल में दिखेंगे.

‘सालार’ के टकराएगी ‘डंकी’
बॉक्स ऑफिस पर डंकी का प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से क्लैश होगा. पहले अटकलें थीं डंकी की रिलीज को पोस्टपोन किया जाएगा, पर ये खबरें सरासर गलत निकलीं. रिपोर्ट्स ये भी है कि सालार के मेकर्स रिलीज डेट आगे खिसका सकते हैं. लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल इंफोर्मेशन नहीं आई है. वैसे भी बड़ी फिल्मों के क्लैश से उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सेंध लगना नुकसान ही करता है.

ओटीटी पर आई ‘जवान’, शाहरुख का गिफ्ट

शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी मूवी है. अपने 58वें जन्मदिन पर किंग खान ने फैंस को जवान ट्रीट में दी है. अगर आपने थियेटर्स में ये फिल्म देखना मिस किया हो, तो आपके लिए गुडन्यूज है. शाहरुख की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. मूवी एक्टेंडेड कट के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में स्ट्रीम हो रही है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media