मोबाइल गेम से धर्मांतरण का मास्टरमाइंड शाहनवाज मुंबई से यूपी लाया जाएगा, उगलेगा बड़े राज

News

ABC NEWS: गेमिंग के जरिये धर्म परिवर्तन के जाल में फंसाने वाला शाहनवाज खान को यूपी लाया जाएगा. गाजियाबाद धर्मांतरण के मास्टरमाइंड शाहनवाज खान को मुंब्रा से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी को अलीबाग से गिरफ्तार करने के बाद मुंब्रा पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां से कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस उसे देर रात मेडिकल के लिए ले गई. शाहनवाज खान को ठाणे सेशन कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने उसे ट्रांजिट रिमांड पर उत्तर प्रदेश ले जाने की मंजूरी दे दी है.

वहीं गेमिंग धर्मांतरण मामले में अलीबाग से गिरफ्तार आरोपी शाहनवाज का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.तस्वीरों में आरोपी अलीबाग के एक कॉटेज में जाता नजर आ रहा है, जहां से आरोपी की गिरफ्तारी महाराष्ट्र पुलिस द्वारा की गई है.

इसको लेकर सियासत भी तेज हो गई है. गेमिंग के माध्यम से धर्मांतरण करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी शाहनवाज को लेकर एनसीपी नेता जितेंद्र अवाड के बयान पर भाजपा नेता राम कदम ने अपना विरोध जताया. एनसीपी नेता ने बयान दिया था कि गेमिंग से धर्म परिवर्तन नही हो सकता, लेकिन क्या इसके पहले गेमिंग ऐप के कारण लोगों ने अपनी जान नहीं गंवाई है. जांच के पहले ही आरोपी को गुनहगार ठहराया जा रहा है.

गाजियाबाद धर्मांतरण मामले में मुंब्रा के आरोपी शाहनवाज खान को मुंबई के मुंब्रा इलाके से रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपी को अलीबाग से गिरफ्तार करने के बाद मुंब्रा पुलिस स्टेशन लाया गया था. जहां कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस उसे मेडिकल के लिए कलवा अस्पताल ले जाया गया था.10 जून शाम 8:30 बजे शाहनवाज ने अपने भाई के साथ इस लॉज में चेक इन किया था. उसे एक एयर कंडीशन कमरा नंबर 2 दिया गया था, जहां पर बैठकर वह लगातार टीवी पर अपने अपने से खुद से जुड़ी हुई खबरें देख रहा था.
चेक इन के समय उसने रजिस्टर में अपने फर्जी मोबाइल नंबर और फर्जी पते की एंट्री की जबकि कमरे का किराया कैश में पे किया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media