आगे खिसकी शाहरुख की ‘जवान’, अब 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

News

ABC NEWS: शाहरुख खान की ‘जवान’ की रिलीज की तारीख को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार कयास लगाए जा रहे थे. ऐसी रिपोर्ट थी कि वीएफएक्स का काफी काम बाकी है ऐसे में मेकर्स इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं. ‘पठान’ के हिट होने के बाद से शाहरुख खान के फैन्स से लेकर सिनेमाघर मालिक तक इस फिल्म का और बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. शनिवार को आखिरकार मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया. अब ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पहले फिल्म को 2 जून को रिलीज किया जाना था.

एक्शन अवतार में नया पोस्टर
शाहरुख ने नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें लिखा गया है कि ‘जवान’ वर्ल्डवाइड 7 सितंबर 2023 को आएगी. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. ‘जवान’ के निर्देशक एटली हैं. इसमें शाहरुख के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस नयनतारा हैं. यह उनकी पहली हिंदी फिल्म भी है. अन्य कलाकारों में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति हैं. फिल्म के म्यूजिक कम्पोजर अनिरुद्ध रविचंद्र हैं. इसमें दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

मेकर्स ने इस वजह से लिया फैसला
रिपोर्ट के मुताबिक पहले ‘जवान’ को अगस्त में रिलीज करने की योजना थी लेकिन अगस्त में कई दूसरी बड़ी फिल्में आने वाली हैं. इनमें रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और करण जौहर के प्रोडक्शन की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. ऐसे में शाहरुख और मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए 7 सितंबर का दिन चुना. उसके पास-पास कोई बड़ी फिल्म नहीं है जिससे ‘जवान’ को लंबा टाइम मिल जाएगा.

इन जगहों पर हुई शूटिंग
‘जवान’ को पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में शूट किया गया है. इससे पहले इंडिया टुडे से फिल्म के सूत्र ने कहा, ‘शाहरुख खान फिल्म में हाई लेवल का स्टंट करते दिखेंगे. कई ऐसे सीन हैं जिसके लिए ज्यादा वक्त चाहिए. मेकर्स नहीं चाहते कि जल्दबाजी में कुछ किया जाए. इस वजह से मिलकर फिल्म को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया। केवल नॉर्थ बेल्ट ही नहीं जवान साउथ में भी बड़े स्तर पर रिलीज होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media