तांत्रिक के यौन शोषण से तंग महिला ने जान दी, 15 साल की बेटी पर भी डाली बुरी नजर

News

ABC NEWS: UP के कौशांबी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. रविवार को एक महिला ने तांत्रिक घर के दरवाजे पर जहर खाकर अपनी जान दे दी. मामला पिपरी थाना क्षेत्र के निजामपुर पुरैनीं गांव का है. दरअसल, यहां एक तांत्रिक कई दिनों तक विवाहिता को धमकी देकर उससे रेप करता रहा. जब महिला ने पुलिस से मदद मांगी तो उसकी किसी ने भी नहीं सुनी.

तंग आकर महिला ने तांत्रिक के ही घर के बाहर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी का ससुराल पूरामुफ़्ती गांव में है. बेटी का पति अक्सर बीमार रहता था. कई जगह उसका इलाज करवाया गया. लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा.

इसके बाद एक रिश्तेदार ने महिला के निजामपुर पुरैनी के तांत्रिक राजू पासी (तांत्रिक ) के बारे में बताया. महिला उस तांत्रिक के पास पति को लेकर पहुंची. झाड़-फूंक के बाद महिला के पति को काफी आराम मिला. जिसके चलते तांत्रिक रोज उन्हें अपने पास बुलाने लगा. 5 दिन बाद तांत्रिक ने महिला से कहा कि उसे उसके (तांत्रिक) साथ शारिरिक संबंध बनाने पड़ेंगे, तभी उसका पति ठीक होगा.

महिला ने इसका विरोध किया तो तांत्रिक उसे धमकाने लगा. बोलने लगा कि मैं तंत्र-मंत्र से तुम्हारे पति को मार डालूंगा. महिला ने फिर डर के मारे उसके साथ शारिरिक संबंध बना लिए. लेकिन बाद में तांत्रिक ने कहा कि महिला बेटी जो कि 15 साल की है, उसे भी उसके (तांत्रिक) साथ फिजिकल रिलेशन बनाने पड़ेंगे. यह सुनते ही महिला ने कहा कि वह ऐसा कभी नहीं होने देगी.

पीड़िता ने फिर 19 जून को आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. मृतका की मां का आरोप है कि उनकी बेटी की FIR पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. उधर तांत्रिक उसे रोज परेशान करने लगा. तांत्रिक ने अपने भाइयों के साथ मिलकर महिला की बेटी को अगवा कर लिया और अपने पास बंधक बनाकर रख लिया.

महिला ने फोन करके पुलिस से मदद मांगी

महिला ने थाने में इसे लेकर पुलिस को फोन किया और मदद मांगी. लेकिन उसे लगा कि शायद पहले की ही तरह पुलिस उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करेगी. इसलिए वह रविवार के दिन अपनी बेटी को तांत्रिक के चंगुल से आजाद करवाने के लिए उसके घर जा पहुंची. वहां उसकी तांत्रिक और उसके भाइयों के साथ बहस हो गई. जिसके बाद महिला ने तांत्रिक के दरवाजे के सामने ही जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

एफआईआर में तांत्रिक राजू, उसके 3 भाई विजय, अमर और सुरेन्द्र सिंह नामजद आरोपी बनाए गए हैं.  वहीं, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी. एएसपी समर बहादुर ने बताया कि इस मामले में लव एंगल भी सामने आया है. पता चला है कि महिला का तांत्रिक से अफेयर था. लेकिन इस बात की अभी जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media