चकेरी के सफीपुर में रंजिश में फायरिंग व बमबाजी से सनसनी, दहशत में लोग आये

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी)  कानपुर में थाना चकेरी के सफीपुर में रात को बमबाजी और फायरिंग से सनसनी फैल गयी और इलाके के रहने वाले दहशत में आ गये. ख़ास बात यह है कि जहाँ ये सब हुआ वो विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के आवास के अति निकट है.

मिली जानकारी के अनुसार सफीपुर निवासी साहिल ठाकुर को पुलिस ने करीब सात माह पहले हीरा कारीगर के घर बमबाजी व फायरिंग किये जाने किये जाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. आरोपित समेत उसके साथियों के पास से पुलिस ने बारूद व कट्टा समेत अन्य सामान बरामद किया था. कुछ माह पहले साहिल जेल से छूटा था. साहिल की मां नीलम सिंह ने बताया कि देर शाम को पुलिस कर्मी उनके घर पर एक युवक से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बेटे को पूछने आये थे. पुलिस के जाने के कुछ देर बाद बाइक से पहले तीन युवक आये और गाली गलौज कर उनके घर के बाहर एक फायर झोंका जिससे घर के पास लगी स्ट्रीट लाइट टूट गई. फिर तीनों बाइक लेकर चले गये.

कुछ देर के बाद फिर से दो दर्जन युवक आये और उनके घर के बाद तीन से चार बम चलाते हुए आधा दर्जन फायर झोंके. इसके बाद युवकों ने घर पर पथराव भी किया. घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव समेत पुलिस पहुंचा और जांच पड़ताल की.

थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बताया कि अपराधी साहिल ठाकुर रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के एक युवक को रविवार सुबह पीटा था. जिसकी शिकायत पर पुलिस साहिल के घर गई थी. बाकी फायरिंग और बमबाजी के मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media