IIT कानपुर के अंतराग्नि कार्यक्रम में बीटेक छात्रों ने की चाकूबाजी, सीनियर्स ने किया हमला

News

ABC NEWS: आईआईटी कानपुर में चल रहे अंतराग्नि कार्यक्रम में रविवार देर रात छात्रों के बीच चाकूबाजी का मामला सामने आया। अंतराग्नि में आयोजित प्रो नाइट कार्यक्रम की सुरक्षा में लगे 2 छात्रों पर तीन सीनियर्स ने चाकू से हमला कर दिया. पीड़ित छात्र की तहरीर पर कल्याणपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आईआईटी कानपुर में अंतराग्नि महोत्सव चल रहा है। रविवार रात अंतराग्नि का प्रो नाइट कार्यक्रम आयोजित हुआ था‌। प्रो नाइट कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था में इलेक्ट्रिकल थर्ड ईयर के छात्र अमन मीणा अपने टीम मेंबर्स के साथ लगे थे। आरोप है कि फोर्थ ईयर के 3 छात्र वरुण देव, दिनेश राम और आदर्श बहुत तेजी से लाइन तोड़कर आगे आने लगे. अमन ने तीनों को रोकने की कोशिश की। तो उन्होंने चाकू से हमला कर दिया. जिसमें अमन का अंगूठा कट गया और साथ ही एक अन्य साथी के हाथ में भी चोट आई.

जानकारी के मुताबिक किसी तरह वहां मौजूद अन्य छात्रों और फैकल्टी ने मामला संभाला. साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना और घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस में मामले की शिकायत भी दर्ज की गई है. इस बारे में जानकारी देते हुए कल्याणपुर एसीपी विकास कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित छात्र की तहरीर पर 3 बीटेक छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही मौके पर मौजूद रहे छात्रों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और छात्रों से पूछताछ कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media