घर पर तिरंगा फहराने के बाद सीमा हैदर का अब ‘आजादी स्पेशल’ डांस, वायरल हुआ वीडियो

News

ABC NEWS: पबजी वाले प्यार की खातिर पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर अब खुद को एक सच्चे हिन्दुस्तानी के रूप में पेश कर रही है. आईएसआई एजेंट होने के शक को लेकर जांच का सामना कर रही सीमा ने ना सिर्फ घर पर तिरंगा झंडा फहराया बल्कि अब उसका देशभक्ति वाला डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है. खुद को हिंदू और सचिन मीणा की पत्नी कहने वाली सीमा हैदर राष्ट्रपति के सामने भारतीय नागरिकता के लिए अर्जी भी दायर कर चुकी है.


सीमा हैदर ने 15 अगस्त पर भारत की आजादी का जश्न मनाया. सीमा तिरेंग वाली साड़ी में नजर आई और छत पर खड़े होकर झंडा लगाया. इसके अलावा देश ‘रंगील-रंगीला’ गाने पर डांस भी किया. सीमा ने एक तिरंगा शरीर पर ओढ़ा और दूसरा हाथ में लेकर फहराती दिखी. सीमा का यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. लोग सीमा के वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे पाकिस्तान से सीमा को मिली आजादी की खुशी बताया तो कुछ ने कहा कि वह बचाव के लिए हिन्दुस्तान के प्रति प्रेम जाहिर कर रही है.

सीमा ने अपने बच्चों को भी हिन्दुस्तान की आजादी वाले त्योहार पर खूब तैयार किया. उनके हाथ में भी झंडा देकर वीडियो बनाया. इससे पहले सीमा ने ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के भी नारे लगाए. सीमा के घर पर उसके वकील एपी सिंह भी पहुंचे थे. उन्होंने पीएम मोदी की ओर से की गई अपील ‘हर घर तिरंगा’ मुंहिम के तहत सचिन मीणा के रबूपुरा स्थित घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। उस दौरान सीमा की खुशी देखते ही बन रही थी.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची से सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ मई में भारत आ गई थी. नेपाल के रास्ते बिना वीजा-पासपोर्ट भारत आई सीमा हैदर को 4 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया था। 7 जुलाई को सीमा और उसके प्रेमी सचिन को जमानत मिल गई थी. सीमा अभी सचिन के घर पर रह रही है. उसका कहना है कि वह पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती और हर हाल में हिन्दुस्तान में ही रहना चाहती है. सीमा ने यहां तक कहा है कि पाकिस्तान सिर्फ उसकी लाश ही जा सकती है. फिलहाल जांच एजेंसियों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट के आधार पर सीमा की किस्मत का फैसला होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media