सीमा हैदर और उसके आशिक को मिली जमानत, बोली पाकिस्तान गयी तो मार दी जाऊंगी

News

ABC NEWS: अपने कथित बॉयफ्रेंड से मिलने भारत पहुंची पाकिस्तान महिला सीमा हैदर और प्रेमी को कोर्ट से जमानत मिल गई है. अवैध तरीके से भारत में दाखिल होने और यहां रहने के आरोप में 4 जुलाई को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने महिला और उसके आशिक को जेल भेज दिया था. सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से देश में दाखिल हुई थी. बताया जा रहा था कि वह पबजी गेम खेलते हुए भारतीय युवक सचिन को दिल दे बैठी थी. वह एक महीने तक ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही थी. सचिन को पिता को शुक्रवार को जमानत मिल गई थी. सचिन और सीमा नेपाल में काठमांडू के मंदिर में शादी कर चुके हैं. वकील की दलील और बहस सुनने के बाद कोर्ट ने जमानत दे दी. सचिन और सीमा को पता ना बदलने और देश ना छोड़ने की शर्त पर जमानत दी गई है. जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिवीजन न्यायधीश नाजिम अकबर ने जमानत मंजूर की है.

अगर PAK भेजा तो मुझे मार दिया जाएगा’
सीमा ने कहा कि उसने सचिन के लिए हिंदू धर्म अपना लिया है. वो सचिन से कोर्ट मैरिज करेगी. वहीं सीमा के पहले पति ने मोदी सरकार से पत्नी और बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील की है, इस पर सीमा ने कहा कि वो साल 2019 और 2020 के बाद से हैदर के संपर्क में नहीं है, वो बस बहाने मार रहा है. अगर वो वापस पाकिस्तान गई तो उसे जान से मार दिया जाएगा. अगर बच्चों को जाना है तो जा सकते हैं, लेकिन बच्चे भी मुझे छोड़कर नहीं जाएंगे.

क्या पति को दिया धोखा?

पुलिस को जब पाकिस्तान की महिला के अवैध रूप से भारत में आने और रहने की सूचना मिली, तब तक सचिन और सीमा बच्चों समेत भाग गए. पुलिस टीम ने सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से हिरासत में लिया. इसके बाद सचिन और उसके पिता नेत्रपाल और सीमा को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया. तीनों को जेल भेजा गया. कोर्ट ने बच्चों की उम्र कम होने की वजह से उनकी मां सीमा के साथ जेल भेजा था. सीमा हैदर और सचिन की जमानत याचिका पर सुनवाई कर वकील उनके प्यार, सीमा के चार बच्चों और सीमा की सुरक्षा का हवाला दिया.

दोनों के शादी करने का खुलासा
सचिन और सीमा हैदर के वकील हेमंत पाराशर ने कोर्ट में जज के सामने दोनों के पक्ष में एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सचिन और सीमा एक दूसरे से प्यार करते हैं. उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कस्में खाई हैं. सचिन और सीमा जब मार्च में काठमांडू गए थे, उस दौरान ही उन्होंने पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली थी. शादी के बाद ही सीमा ने नेपाल सीमा से भारत की सीमा में दाखिल हुई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media