सीमा ने सचिन के लिए काट ली थी हाथ की नसें, नेपाल से आते हुए बॉर्डर पर कैसे बची?

News

ABC NEWS: पबजी पार्टनर का प्यार पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब पूरी तरह से एक हिंदू महिला के रंग में रंग गई है. सीमा और सचिन के घर दूसरे दिन भी स्थानीय लोगों और मीडिया कर्मियों का तांता लगा रहा. सीमा ने रविवार को गले में ‘राधे-राधे‘ लिखा लाल रंग का दुपट्टा डालकर अपने दिन की शुरुआत घर में बने छोटे से मंदिर में और तुलसी की पूजा के साथ की और फिर सचिन के माता पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

रबूपुरा पाकिस्तानी महिला सीमा और सचिन के ‘गदर प्रेम’ लेकर इन दिनों खासा चर्चा में है. रविवार को भी नोएडा और दिल्ली से मीडियाकर्मी सचिन और सीमा की दिलचस्प प्रेम कहानी को कैमरों में कैद करने पहुंचे. सचिन के परिजनों ने बताया कि मुस्लिम समुदाय की औरतें और पुरुष भी सीमा देखने आ रहे हैं. वहीं, सचिन के परिवार की माली हालत को देखते हुए कुछ लोगों ने उनकी आर्थिक सहायता भी की.

सचिन से देर रात तक होती थी बात
सीमा ने सचिन के साथ प्रेम कहानी के बारे में कुछ अन्य जानकारी दी. उसने बताया कि वह अक्सर देर रात तक फोन पर बातचीत करते थे. सचिन के नाराज होने पर वह कई बार अपने हाथ की नसें भी काट चुकी है. नेपाल से भारत आने के दौरान बॉर्डर पर सुरक्षा कर्मियों की पूछताछ के समय उसने सचिन को अपना पति बताया था.

पति गुलाम हैदर लोगों को गुमराह कर रहा : सीमा
वहीं, सीमा ने अपने पति गुलाम हैदर द्वारा दुबई से जारी किए गए वीडियो पर कहा कि वह बेहद शातिर है. झूठ बोलकर सभी को गुमराह कर रहा है. सीमा ने कहा कि काफी समय पहले ही गुलाम हैदर ने बच्चों और उसको पाकिस्तान में अपने हाल पर छोड़ दिया था. अब वह झूठ बोलकर बच्चों और मुझे पाकिस्तान बुलाना चाहता है, ताकि उसकी हत्या कर सके. उसने कहा कि वह भारत में सचिन और अपने बच्चों के साथ बेहद खुश है. लंबे अरसे के बाद उसे इतनी खुशी मिली है. वह अपनी पूरी जिंदगी भारत में रहकर सचिन के साथ गुजारना चाहती है.

उधर, सचिन ने कहा कि नेपाल में सीमा की मर्जी से हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार उसकी शादी हो चुकी है. सीमा धर्म परिवर्तन कर चुकी है और अब उसकी पत्नी है, इसलिए अब सीमा के बच्चे भी उसके हुए. चारों बच्चों की जिम्मेदारी वह खुद उठाएगा. सीमा और बच्चे उसे अपनी जान से भी ज्यादा प्यारे हैं। सचिन का कहना है कि अपने जीते जी वह सीमा को पाकिस्तान नहीं जाने देगा.

महिला ने माना कि उसका भाई सेना में
सीमा ने बातचीत में बताया कि उसका भाई पाकिस्तानी सेना में है. सीमा के अनुसार, 2022 में उसके भाई की सेना में नियुक्ति हुई थी. हालांकि, उसका भाई सेना में किस पोस्ट पर है यह उसको नहीं पता.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media