नोएडा में बिल्डिंग की 22वीं मंजिल से सिक्योरिटी गार्ड ने लगाई छलांग, गिरते ही तोड़ा दम

News

ABC NEWS: नोएडा में हाईराइज सोसायटी की एक बहुमंजिला इमारत की 22वीं मंजिल से सिक्योरिटी गार्ड ने छलांग लगा दी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. लोगों ने देखा तो तुरंत घटना की जानकारी पुलिस टीम को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नोएडा की हाईराइज सोसायटी की है. थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में स्थित आरजी रेजीडेंसी सोसायटी में गार्ड के तौर पर काम करने वाला 30 वर्षीय ओमवीर सोसायटी के 22वीं मंजिल से कूद गया.

सोसायटी के लोगों ने देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद आनन-फानन में थाना सेक्टर 113 की पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. फिलहाल गार्ड के द्वारा बिल्डिंग से छलांग लगाए जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. शुरुआती जांच में पुलिस घटना को आत्महत्या मान रही है. पुलिस का कहना है कि वो हर पहलू से घटना की जांच की जा रही है.

दिल्ली के निहाल विहार में विदेशी नागरिक ने लगा दी थी छलांग
इससे पहले दिल्ली के निहाल विहार में एक विदेशी नागरिक बिल्डिंग से कूद गया था, इस घटना का वीडियो भी सामने आया था. छलांग लगाने के बाद विदेशी नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया था. यह घटना 18 मार्च को हुई थी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और मामले को जांच में लिया था.

घायल विदेशी नागरिक नाइजीरिया का रहने वाला था. विदेशी नागरिक ने जब बिल्डिंग से छलांग लगाई तो एक शख्स तुरंत मदद करने पहुंचा था. इस दौरान विदेशी नागरिक ने उसे कसकर पकड़ लिया था. मदद करने पहुंचे शख्स को विदेशी की पकड़ से छुड़ाने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media