ञानवापी पर कोर्ट के फैसले से ठीक पहले बढ़ी सुरक्षाबलों की मुश्तैदी, UP में अलर्ट

News

ABC News: ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी केस में सोमवार को वाराणसी जिला जज की अदालत फैसला सुना सकती है. वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर से संबंधित मामले में फैसला आने को लेकर एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने कहा कि सभी जिलों में अलर्ट घोषित किया गया है. संवेदनशील जिलों में अफसरों को गश्त पर रहने के निर्देश दिए गए हैं.

वाराणसी में संबंधित पक्षों से पुलिस प्रशासन ने बातचीत की है. कोर्ट के फैसले के मुताबिक ही आगे कार्रवाई की जाएगी. कोई भी अराजक, उपद्रवी तत्व इस स्थिति का फायदा न उठाए इसकी व्यवस्था की गई है. दंगा विरोधी उपकरणों से लैस पुलिस व्यवस्था लागू की गई है. बाबरी मस्जिद और रामजन्मभूमि विवाद में मुस्लिम पक्ष के पैरोकार रहे इक़बाल अंसारी ने ज्ञानवापी के फैसले से पहले कहा कि हमारे देश में फैसले से होता है इंसाफ. आज का भी फैसला देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. फैसले में हिन्दू-मुस्लिम दोनों पक्षों का ख्याल रखा जाना चाहिए. फैसला ऐसा हो कि देश के लोग जानें और समझें कि सबके साथ इंसाफ हुआ. आदर्श फैसला होना चाहिए.

मुस्लिम पक्ष के वकील का कहना है कि, हमने सारी बातें कानून के तहत, लॉ के तहत कोर्ट के सामने रखी हैं. अगर फैसला हमारे पक्ष में नहीं आता तो भी हम हार नहीं मानेंगे और आगे देखेंगे कि क्या कुछ किया जा सकता है. वहीं, हिन्दू पक्ष के वकील का कहना है कि, अगर फैसला हमारे पक्ष में नहीं आया तो हम हाई कोर्ट का रुख करेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media