फर्रुखाबाद में सांसद के भतीजे और ग्रामीणों में हाथापाई, पिस्टल तानी

News

ABC News: फर्रुखाबाद में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली निकालते समय रास्ते में पड़ी पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई. इसको लेकर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और ट्रैक्टर ट्राली रोक ली. पता चलते ही सांसद के भतीजे भाजयुमो जिला महामंत्री राहुल राजपूत मौके पर पहुंचे तो महिलाएं व युवक उन पर टूट पड़े और मारपीट कर दी.

इस दौरान राहुल ने हाथ में पिस्टल निकाल ली. छीना झपटी के बीच एक सिपाही ने राहुल से पिस्टल ले ली. एक युवक को सिपाही पुलिस चौकी बुला ले गए. मारपीट में राहुल के एक साथी का सिर फट गया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इसकी चर्चा शुरू हो गई. सांसद मुकेश राजपूत के भतीजे भाजयुमो जिला महामंत्री राहुल राजपूत की देखरेख में मिट्टी खनन का काम राजपूताना पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर चल रहा है. ट्रैक्टर ट्रालियों सेे मिट्टी ले जाई जा रही थी. गांव नगला कलार निवासी एक ग्रामीण के खेत में सिंचाई के लिए डाली गई पाइप लाइन ट्रैक्टर निकलने से क्षतिग्रस्त हो गई. इस पर ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली रोक ली. इसी पर विवाद बढ़ गया, जमकर मारपीट भी हुई. कुछ देर बाद राहुल राजपूत अपनी कार से वहां पहुंचे. उन्हें देखते ही कुछ महिलाएं व युवक उन पर टूट पड़े और मारपीट होने लगी. राहुल ने पिस्टल निकाल ली. मारपीट के बीच राहुल की पिस्टल राजपूताना पुलिस चौकी के सिपाही ने ले ली. काफी देर तक विवाद चलता रहा. सिपाही एक युवक को पकड़कर पुलिस चौकी ले गए। राहुल राजपूत ने बताया कि उनके साथी विशाल शर्मा को डंडा मारकर घायल कर दिया गया था. वह मौके पर पहुंचे तो महिलाएं व युवक हाथापाई करने लगे. उनकी पिस्टल छीनने का प्रयास किया गया. उन्होंने पिस्टल सिपाही को सौंप दी. सिपाही एक युवक को बुला ले गए हैं. वहां कोई खनन नहीं हो रहा था. खाली ट्रैक्टर ट्राली निकल रही थी. ग्रामीण नगला कलार के निवासी हैं और स्वजातीय हैं. राजपूताना चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी ड्यूटी सेना भर्ती में लगी है. वह चौकी नहीं जा रहे हैं. जहानगंज थाना प्रभारी देवेश कुमार ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media