नोएडा में सांप की तरह रेंगी स्कॉर्पियो… रील के लिए खतरनाक स्टंट

News

ABC NEWS: नोएडा से एक खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. एक्सप्रेस-वे पर बिना नंबर प्लेट की स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर कुछ युवक खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. इस वीडियो में यातायात नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई है.

REELS बनाने के क्रेज में खतरनाक स्टंट का यह वीडियो, नोएडा के दलित प्रेरणा स्थल के पास बनाया गया था. वीडियो में ”तेरी काली स्कॉर्पियो चर्चा में हर नाके पर या रोकी जा, असल तो गाड़ी रुकती ना, जब रुके तो गोली ठोकी जा” गाना भी चल रहा है. इस वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा के फेस 1 थाना पुलिस और ट्रैफिक पुलिस विभाग जांच में जुटा है.

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्कॉर्पियो पर काले रंग की फिल्म चढ़ी है और नंबर प्लेट भी नहीं है. युवक गाड़ी को लहरा-लहरा कर चला रहे हैं. स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी तेज है कि पहिए से धुआं निकल रहा है. इस वीडियो को सड़क पर चल रही दूसरी कार से बनाया गया है. यह वीडियो गणतंत्र दिवस की शाम का बताया जा रहा है. पुलिस आरोपियों युवकों की तलाश में जुटी है.

खिड़कियों पर लटककर रहे थे स्टंटबाजी, तीन गिरफ्तार, कार भी हुई सीज

बता दें, सड़कों पर स्टंटबाजी करते हुए वीडियो बनाने की कई घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. रील्स बनाने के चक्कर में युवक जान जोखिम में डालकर सड़कों पर खुलेआम खतरनाक स्टंट कर रहे हैं.

बीते दिनों गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर एक युवक ने मोटरसाइकिल से खतरनाक स्टंटबाजी की थी. हाल ही में गाजियाबाद से एक वीडियो वायरल हुआ था. जहां कुछ लड़के ईको स्पोर्ट्स कार की खिड़कियों पर लटकर स्टंटबाजी कर रहे थे. पुलिस ने तीन लड़कों को गिफ्तार किया था और उनकी कार को भी सीज कर दिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media