बिधनू में डंपर की टक्कर से स्कूटी में लगी आग, हाईवे पर गिरकर पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

News

ABC NEWS: कानपुर के बिधनू में शंभुआ आरओबी के पास सोमवार दोपहर डंपर की टक्कर के बाद फंसकर घिसटने से स्कूटी में आग लग गई और उसपर सवार युवक व उसकी गर्भवती पत्नी हाईवे पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस ने घायल दंपती को सीएचसी में भर्ती कराया, युवक अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर अस्पताल जा रहा था. हादसे के बाद चालक डंपर लेकर भागने में कामयाब हो गया.

मूसानगर निवासी 32 वर्षीय लोकेंद्र कुमार सोमवार दोपहर आठ माह की गर्भवती पत्नी सपना को स्कूटी से डाक्टर के पास नौबस्ता ले जा रहे थे. शंभुआ आरओबी के पास पीछे से आए मौरंग लदे डंपर ने स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से लोकेंद्र और सपना उछलकर हाईवे पर दूर जा गिरे और स्कूटी डंपर में फंसकर करीब सौ मीटर घसीटती हुई चली गई. इससे स्कूटी में आग लग गई. जबतक स्थानीय लोग आग बुझाने का प्रयास करते तबतक स्कूटी पूरी तरह जल गई.

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दंपती को सीएचसी में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गर्भवती सपना को उर्सला अस्पताल रेफर कर दिया. थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी. फरार डंपर चालक की तलाश कराई जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media