बारिश में ढही स्कूल की दीवार, दो बहनों की मौत, तीसरी गंभीर

News

ABC News: कानपुर देहात के अकबरपुर कस्बे के रामगंज मोहल्ले में बारिश के दौरान एक स्कूल की दीवार ढहने से दो सगी बहनों की मौत हो गई, जबकि तीसरी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी पर डीएम व एसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली. इसके साथ ही उनको हर संभव मदद का भरोसा दिया.

अकबरपुर कस्बे के रामगंज मोहल्ले के राम किशन की पुत्रियां पुत्रियां सोनम (20), सलोनी (15) व ज्योती (13) रविवार सुबह कालीगंज मोहल्ले में रहने वाली बहन के यहां जा रही थीं. देव समाज पब्लिक स्कूल के पास से निकलते समय स्कूल की दीवार अचानक धमाके के साथ ढह गई. इससे वहां से निकल रही तीनों बहनें मलबे में दब गई. धमाके के साथ दीवार ढहने से वहां अफरा तफरी मच गई. शोरगुलपर मोहल्ले के लोगों ने मलबा हटाना शुरू किया. जबकि नगर पंचायत की जेसीबी मंगवाकर मलबा हटवाने के बाद तीनों को जिला अस्पताल लाया गया. यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डा.निशांत पाठक ने परीक्षण के बाद सोनम व सलोनी को मृत घोषित कर दिया. जबकि ज्योती को भर्ती कर उपचार शुरू किया. हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम नेहा जैन व एसपी सुनीति जिला अस्पताल पहुंची तथा डाक्टर परिजनों से जानकारी हासिल की. इसके साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. इधर घायल बच्ची की हालत नाजुक होने के कारण उसे हैलट अस्पताल कानपुर रेफर कर दिया गया. अकबरपुर कोतवाल ने बताया कि स्कूल की दीवार गिरने से हादसा हुआ है. शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media