होलिका दहन से एक दिन पहले शनि का उदय, आने वाले है 4 राशियों के अच्छे दिन

News

 ABC NEWS: न्याय देव शनि 31 जनवरी को कुंभ राशि में अस्त हुए थे. शनि के अस्त होते ही कुछ राशि वालों की किस्मत का सितारा चमकना बंद हो गया था. अब शनि फिर से उदयवान होने जा रहे हैं. खास बात ये है कि शनि का उदय होलिका दहन से ठीक एक दिन पहले होने जा रहा है. 7 मार्च को होलिका दहन होगा. इससे ठीक एक दिन पहले यानी 6 मार्च को शनि कुंभ राशि में उदय होंगे. शनि 6 मार्च को रात करीब 11 बजकर 36 मिनट पर उदय होंगे. आइए जानते हैं कि उदय होकर शनिदेव किन राशियों को लाभान्वित करने वाले हैं.

वृषभ राशि- शनि के उदय होने से वृषभ राशि के जातकों को बहुत फायदा होगा. शनि उदित होते ही आपका भाग्योदय करेगा. आपके लंबित कार्य तेजी से पूरे होने लगेंगे. कार्यों में तेजी आएगी. सफलता के मार्ग में आ रही रुकावटें दूर हो जाएंगी. षडयंत्रकारियों पर हावी रहेंगे. दुश्मनों की रणनीतियां विफल होंगी. आपकी राशि के स्वामी शुक्र देव हैं, जो कि शनि का मित्र ग्रह भी है. इसलिए इन दोनों ग्रहों की उपासना से आपको बहुत लाभ मिल सकता है.

सिंह राशि- शनि के उदित होने से सिंह राशि के लोगों को भी फायदा होगा. आर्थिक मोर्चे पर लाभ की प्रबल संभावनाएं बनती दिख रही हैं. कर्जों से राहत मिलेगी. धन का संचय करने में सफल रहेंगे. कहीं फंसा हुआ पैसा भी आपको वापस मिल सकता है. शनि के उदय होते ही आपको कुछ शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकते हैं. परिवार में चल रहा मतभेद या तनाव दूर होगा. हालांकि आपको सेहत के मामले में थोड़ा कष्ट हो सकता है. लापरवाही करने से दिक्कतें बढ़ेंगी.

तुला राशि- शनि उदित होकर तुला राशि के लोगों का भी भाग्य चमका सकते हैं. उदयवान शनि तुला राशि वालों को रोजगार संबंधी लाभ दे सकता है. नौकरी, व्यापार में तरक्की होगी. कार्यशैली में निखार आएगा. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना होगी. खुशहाली आपके घर दस्तक दे सकती है. मेहनत से किए गए प्रत्येक कार्य का पर्याप्त फल आपको मिलेगा. शनि की नियमित पूजा करें और शनि के बीज मंत्र ‘ॐ प्राम प्रीम प्रौम शनिश्चराय नमः’ मंत्र का जाप करें.

कुंभ राशि- शनि इस वक्त आपकी राशि में ही विराजमान हैं. 6 मार्च को शनि के अस्त होते ही आपकी किस्मत का सितारा बुलंद हो सकता है. दोस्तों और रिश्तेदारों का आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. शनि के उदित होते ही निवेश की योजनाएं आपको लंबे समय तक लाभ देंगी. खर्चे थोड़े बढ़े रहेंगे, लेकिन आय के साधनों से पर्याप्त धन आता रहेगा. शनि के उदय होते ही लोगों से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी, लेकिन आपको आंखें मूंदकर किसी पर विश्वास करने से बचना होगा. ‘ॐ सम शनिश्चराय नमः’ मंत्र का जाप करें और शनि से सुख-संपन्नता की कामना करते रहें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media