VIDEO: अमरनाथ यात्रा पर निकली सारा अली खान, महाकाल में लगा चुकीं हाजिरी

News

ABC NEWS: सैफ अली (Saif Ali) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी धार्मिक है. वो सभी भगवानों में बराबर का आस्था और विश्वास रखती हैं. सारा को कभी मंदिर तो कभी मस्जिद में स्पॉट किया जाता है. एक्ट्रेस को कई बार हमने भगवान शिव की भक्ति में लीन होते देखा है. एक बार फिर सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें वो अमरनाथ धाम कि यात्रा करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा एक व्यक्ति का हाथ पकड़े हुए और दूसरे हाथ में लाठी लेकर चलते हुए नजर आ रही हैं.

अमरनाथ यात्रा पर निकली सारा अली खान

इस वीडियो में सारा बेहद सिंपल और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने एक कंफर्टेबल ब्लू कलर की ट्रैक सूट कैरी किया है गले में उन्होंने रेड कलर का दुपट्टा ले रखा है और बालों को उन्होंने पोनी बनाया हुआ है. वीडियो में सारा के साथ काफी लोग साथ में चल रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए उनके साथ पुलिसवाले भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. सारा ने पूरे रास्ते का भरपूर मजा उठाया है. उन्होंने अपनी यात्रा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. जहां उन्होंने वादियों में बच्चों के साथ तस्वीरें खिंचावाई वहीं पहाड़ों में चाय का मजा लिया.

आखिरी बार इस फिल्म में आईं थी नजर

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करे तो सारा अली को आखिरी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’में देखा गया था. इस फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आई थी. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की. दर्शकों को विक्की और सारा की जोड़ी खूब पसंद आई.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media