महाकाल की शरण में पहुंची Sara Ali Khan, पूरी तरह से भक्तिभाव में आयीं नजर

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर यह फिल्म 2 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. राजस्थान और आईपीएल मैच के प्रमोशन के बाद अब हाल ही में सारा अली खान और विक्की कौशल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. लेकिन इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंची हैं. हालांकि इस दौरान सारा के साथ एक्टर विक्की कौशल नजर नहीं आए.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर महाकाल के दर्शन करने पहुंची हैं. फोटो में मंदिर में जमीन पर बैठकर भोलेनाथ से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान भगवान भोलेनाथ के सामने मंदिर में माथा टेकती नजर आ रही हैं. सारा अली खान के ये फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

सारा अली खान भगवान भोलेनाथ की भक्ति में हीन नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान गुलाबी रंग का सूट पहनकर महाकाल के दर्शन करने पहुंची हैं। इस फोटो में मंदिर में जमीन पर बैठकर भोलेनाथ से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान भगवान भोलेनाथ के सामने मंदिर में माथा टेकती नजर आ रही हैं. सारा अली खान के ये फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस दौरान महाकाल की भक्ति में पूरी तरह से लीन नजर आयीं. सारा ने महाकाल पर जलाभिषेक और दुग्धाभिषेक भी किया.

गर्भग्रह के बाहर भी वह हाथ जोड़कर महाकाल के सामने प्रार्थना करती नजर आयीं. आरती के बाद सारा अली खान को यहां के महंत ने प्रसाद भी दिया. सारा अली खान की इन फोटो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media