पृथ्वी शॉ से हाथापाई करने वाली सपना गिल गिरफ्तार, सेल्फी को लेकर हुआ था विवाद

News

ABC NEWS: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करने वाली ब्लॉगर और यूट्यूबर सपना गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने सपना को गिरफ्तार कर लिया है. यह कार्रवाई ओशिवारा पुलिस ने की है. गिरफ्तारी के बाद सपना गिल का मेडिकल भी कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, सपना गिल को अब शुक्रवार (17 फरवरी) को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियों होने की उम्मीद है. फिलहाल, आरोपी की ओर से कोई क्रॉस FIR नहीं कराई गई है.

मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां होंगी

पुलिस ने इस मामले में बताया है कि ओशिवारा थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. इसमें 7 लोगों के खिलाफ शिकायत है कि उन्होंने पहले कार में तोड़फोड़ की. उसके बाद मामला रफादफा करने के नाम पर 50 हजार रुपये की भी मांग की. इस मामले में अभी एक गिरफ्तारी हुई है. अभी और भी गिरफ्तारियां होंगी. इस मामले में अभी क्रॉस एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई.

सेल्फी को लेकर शुरू हुआ सारा विवाद
दरअसल, यह मामला 15 फरवरी को मुंबई के सहारा स्टार होटल का है. पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ होटल में डिनर के लिए पहुंचे थे. पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव ने 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके मुताबिक, डिनर के दौरान अज्ञात आरोपी पृथ्वी शॉ के पास आए और सेल्फी लेने की मांग करने लगे. पहले पृथ्वी शॉ ने दो लोगों के साथ सेल्फी ली भी, मगर पूरे ग्रुप के साथ पृथ्वी शॉ ने सेल्फी लेने से यह कहते हुए मना कर दिया कि वह दोस्तों के साथ खाना खाने आए हैं और परेशान नहीं करना चाहते.

शिकायत के मुताबिक जब उन्होंने ज्यादा जोर दिया तो पृथ्वी के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन किया और शिकायत की. मैनेजर ने उन लोगों को होटल से जाने के लिए कह दिया. इसके बाद वो सभी बाहर पृथ्वी शॉ का इंतजार करने लगे.

होटल से बाहर निकलने पर कार पर हमला
बाहर निकलने पर उन लोगों ने बेसबॉल के डंडे से पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार का शीशा तोड़ दिया. उस दौरान पृथ्वी शॉ कार में ही मौजूद थे. शिकायत में कहा कि पृथ्वी शॉ कार में थे, और हम कोई विवाद नहीं चाहते थे. इसलिए हमने पृथ्वी शॉ को दूसरी कार से भेजा. शॉ के दोस्त की कार को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया. जहां एक महिला ने आकर कहा कि अगर इस मामले को सुलझाना है तो उसे 50 हजार रुपये देने होंगे नहीं तो वह झूठे आरोप लगा देगी.

सपना ने लगाया पृथ्वी शॉ पर मारपीट का आरोप
जबकि सपना गिल के वकील अली काशिफ खान ने पृथ्वी शॉ पर ही मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘सपना के साथ पृथ्वी शॉ ने मारपीट की है. पृथ्वी शॉ के हाथ में डंडा भी दिख रहा है. पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने पहले हमला किया था. सपना अभी ओशिवारा पुलिस स्टेशन में है. पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए जाने की परमिशन नहीं दी है.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media