आकांक्षा दुबे की हत्या के आरोपी समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, कोर्ट से बाहर निकलते ही भीड़ ने दौड़ाया

News

ABC News: वाराणसी में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे आत्महत्या केस में एक नया अपडेट सामने आया है. इस मामले का मुख्य आरोपी समर सिंह कोर्ट पहुंचा और मजिस्ट्रेट के सामने पेश हुआ. स्पेशल कोर्ट में पेश करने के बाद समर सिंह को मेडिकल के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया. साथ ही समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

वहीं आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले के मुख्य आरोपी समर सिंह को पेशी के बाद हमले की नियत से लोगों ने कोर्ट के बाहर दौड़ाया. वाराणसी में आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले के आरोपी आरोपी समर सिंह को पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. जब वह कोर्ट से बाहर निकला तो उस समय समर सिंह पर कुछ व्यक्तियों ने हमले का भी प्रयास किया उसे भीड़ के बीच दौड़ाया गया. हालांकि पुलिस बल की सक्रियता से हमला नहीं हो पाया. हाल ही में यूपी पुलिस ने आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर मजबूर करने को लेकर गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था. यूपी पुलिस द्वारा वाराणसी के सारनाथ इलाके में स्थित एक होटल में अभिनेत्री के मृत पाए जाने के बाद समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ ‘लुकआउट’ नोटिस जारी किया गया था. अभिनेत्री की मां की शिकायत पर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने/मजबूर करने) के तहत मामला दर्ज किया गया था. बता दें कि आकांक्षा भदोही जिला स्थित चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गयी थी और वहां एक होटल में ठहरी हुई थीं. उनकी मां मधु दुबे ने वाराणसी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि समर और संजय ने तीन साल तक उनकी बेटी का उत्पीड़न किया. प्राथमिकी के अनुसार, आकांक्षा की मां ने आरोप लगाया था, “मेरी बेटी ने उनके उत्पीड़न के कारण अपनी जान गंवा दी.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media