अपने से 24 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान? इस क्रिटिक का दावा

News

ABC News: बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में बिजी हैं. सलमान की हर फिल्म का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. फैंस उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. सलमान भी कभी अपनी लव लाइफ तो कभी शादी के सवालों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि सलमान को उनकी नई पार्टनर मिल गई है और वह उनके साथ रिलेशनशिप में हैं.

वैसे ये पहली बार नही है, सलमान का नाम अक्सर कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा चुका है. लेकिन उनका रिश्ता कभी शादी तक नहीं पहुंच पाया. ऐसे में खबर आ रही है कि सलमान इन दिनों अपने से 24 साल छोटी एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान जिस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनके साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली उनकी को-स्टार पूजा हेगड़े हैं. कहा तो ये भी जा रहे है कि सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने पूजा को आने वाली 2 फिल्मों के लिए भी साइन भी कर लिया है.
उमैर संधू के एक ट्वीट ने फिल्मी गलियारों में हलचल मचा दी है. ये खबर पाकर हर कोई हैरान है कि सलमान को फिर से प्यार हो गया है. उमैर की मानें सलमान खान और पूजा हेगड़े एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उमैर ने लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज- टाउन में आया नया कपल…, मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है. पूजा को सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने 2 फिल्मों के लिए भी साइन भी किया है. दोनों साथ में काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस बात को सलमान के करीबी ने कंफर्म किया है.’

सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती हैं. 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में तो सलमान खान की हैं. लेकिन उनकी हालिया फिल्में ‘अंतिम’ और ‘राधे’ टिकट खिड़की पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बात अगर सलमान खान की आने वाली फिल्मों की करें तो जल्द ही वह ‘किक 2’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ और नो एंट्री के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा शाहरुख खान की पठान में भी वह कैमियो करने वाले हैं. लेकिन फैंस उनकी टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि बात अगर पूजा हेगड़े की करें तो वह साउथ सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा हैं. ऋतिक रोशन के साथ उन्होंने फिल्म ‘मोहनजोदाड़ो’ से एक्टिंग करियर शुरू किया था. जल्द पूजा, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ में नजर आने वाली हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media