सलमान ने सबसे पहले देखा जवान का प्र‍ीव्यू: बुक कराया ट‍िकट, शाहरुख बोले- शुक्र‍िया भाई

News

ABC NEWS: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का प्रि‍व्यू तो रिलीज हो चुका है. सिर्फ इसी से किंग खान ने ‘भौकाल’ मचा दिया है. फिल्म का ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होने की चर्चा है. वैसे ‘जवान’ का जब प्रीव्यू इतना शानदार दिखा है तो ट्रेलर तो लगता है सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डालेगा. सलमान तक ने फिल्म के प्रीव्यू को देखकर ब्लॉकबस्टर बता दिया है.

सलमान को पसंद आया ‘जवान’ प्रीव्यू

हां, आपने सही पढ़ा. सलमान खान ने अपने जिगरी दोस्त शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के प्रीव्यू की भर-भरकर तारीफ की थी. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- पठान जवान बन गया. बहुत शानदार ट्रेलर है ये. मुझे तो बहुत पसंद आया. ये एक ऐसी फिल्म लग रही है, जिसे हम सभी को थिएटर्स में जाकर जरूर देखनी चाहिए. मैं तो इसे देखने के लिए पहले ही दिन जाने वाला हूं. मजा आ गया वाह शाहरुख खान.

शाहरुख ने किया सलमान का शुक्रिया

अब शाहरुख ने इसपर अपने दोस्त को रिप्लाई करते हुए लिखा है- पहले भाई, इसीलिए आपको ही दिखाया था. आपका दुआएं देने के लिए शुक्रिया और पहला टिकट बुक करने के लिए भी. लव यू. शाहरुख और सलमान की एक ओर दुश्मनी जितनी जगजाहिर हुई थी, उतनी ही अब दोस्ती भी हो रही है. दोनों के बीच पैचअप हो चुका है. एक-दूसरे पर सोशल मीडिया पर खुलकर प्यार लुटाते दोनों नजर आते हैं.

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो रोल था. ट्रेन वाला सीन तो आप सभी को याद ही होगा, जहां शाहरुख को बचाने के लिए टाइगर आ जाते हैं. दोनों की फाइटिंग बहुत जबरदस्त नजर आई थी. इसके बाद खबर आई कि शाहरुख, सलमान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. दोनों के फैन्स को काफी उम्मीदें हैं. और अब सलमान ने शाहरुख की ‘जवान’ का प्रीव्यू जबरदस्त बताया है और पिक्चर की टिकट भी बुक कर ली है. तो अब बस इंतजार है फिल्म के रिलीज होने का और सलमान खान के ‘जवान’ का रिव्यू आने का.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media