सलमान खान ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ गाड़ी, लगातार मिल रही धमकियों के बाद लिया फैसला

News

ABC NEWS: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को बैक टू बैक धमकियां मिल रही हैं. हाल में ही एक्टर को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल आया था. जिसके बाद से एक्टर की मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी थी. लगातार मिल रही धमकियों को नजरअंदाज न करते हुए दबंग खान ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने नई बुलैटप्रूफ गाड़ी खरीदी है.

सलमान की नई बुलेटप्रूफ गाड़ी
सलमान ने निसान पेट्रोल एसयूवी को अपनी गाड़ी के काफिले में जोड़ा है. फिलहाल ये गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च भी नहीं हुई है. उनकी ओर से ये फैसला तमाम सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया है. एक्टर ने Nissan Patrol SUV गाड़ी को इम्पोर्ट किया है. इसे साउथ एशिया बाजार में सबसे लोकप्रिय और मंहगी गाड़ियों में से एक एसयूवी माना जाता है. इस बुलेटप्रूफ गाड़ी की खासियत ही यही है कि ये सुरक्षा के नजरिए से काफी खास होती है.

धमकी भरे ई-मेल में क्या लिखा था? 18 मार्च को सलमान खान को धमकी भरा ई-मेल मिला था. इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था. पुलिस ने लॉरेंस और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. मेल में लिखा था- ‘गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…’

धमकियों पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी
बुधवार को सलमान खान ने पहली बार गैंगस्टर्स की ओर से मिल रही धमकियों पर रिएक्ट किया. एक अवॉर्ड शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने सलमान खान से पूछा गया- आप पूरे इंडिया के भाईजान हैं. आपको जो धमकियां मिलती हैं उसको आप कैसे देखते हैं?  दबंग खान ने इस सवाल का ऐसा जवाब दे डाला जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. एक्टर ने कहा- पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं हम. बहुत सारों की जान हैं हम. भाईजान उनके लिए हैं जो कि भाई हैं और उनके लिए हैं जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media