मौलाना तौकीर रजा के बयान भड़के साक्षी महाराज, बोले- जिन्ना मुस्लिम राष्ट्र ले चुका है

News

ABC NEWS: उन्नाव में मौलाना तौकीर रजा के बयान पर साक्षी महाराज ने पलटवार किया है. दरअसल, सदर विधायक पंकज गुप्ता द्वारा 13 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के फायरब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा के बयान पर जमकर पलटवार किया. बता दें कि तौकीर रजा ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा? इस पर साक्षी ने पलटवार करते हुए हमला बोला है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा.

अली मोहम्मद जिन्ना मुस्लिम राष्ट्र ले चुका है: साक्षी महाराज
आपको बता दें कि सामूहिक विवाह कार्यक्रम में रामलीला ग्राउंड पहुंचे सांसद साक्षी ने कहा, ”तौकीर रजा को पता होना चाहिए कि जब 1947 में जब देश का विभाजन हुआ, तब मुस्लिम राष्ट्र के नाम पर हुआ था. अली मोहम्मद जिन्ना मुस्लिम राष्ट्र ले चुका है, अब जो रह गया है वह केवल और केवल हिंदू राष्ट्र है. इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने कहा था, मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा, साथ ही तौकीर ने कहा था कि अगर हिंदू राष्ट्र की बात करना दुरुस्त है, तो फिर खालिस्तान की भी मांग करने वालों की बात जायज है.”

तौकीर रजा ने कहा था हमारे नौजवान कल खड़े होकर एलान करें हमें मुस्लिम राष्ट्र चाहिए 
आपको बता दें कि मौलाना तौकीर रजा ने कहा था कि जो हिंदू राष्ट्र की मांग करते हैं, सरकार उनपर मुकदमे नहीं करती, गिरफ्तारी नहीं करती. ऐसे में जो खालिस्तान की मांग करते हैं, उनकी मांग भी जायज है? अगर खालिस्तान की मांग गलत है, तो हिंदू राष्ट्र की मांग भी गलत है. खालिस्तान की मांग करने पर कार्रवाई की जाती है, वो हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालो पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन पर भी देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए. कहीं ऐसा ना हो हिंदू राष्ट्र वाले नफतर का ऐसा माहौल कर दें कि हमारे नौजवान कल खड़े होकर एलान करें, हमें मुस्लिम राष्ट्र चाहिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media