सैफई मेडिकल छात्रा की एकतरफा प्यार में हुई हत्या, चार साल से पीछा कर रहा था शादीशुदा पड़ोसी

News

ABC NEWS: इटावा स्थित सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, प्रेम संबंध में असफल होने के चलते आरोपी महेंद्र ने इस वारदात को अंजाम दिया. वह पिछले दो साल से छात्रा का पीछा कर रहा था और अफेयर का दबाव बना रहा था. मृतका के परिजनों ने दोषी को फांसी की सजा देने की मांग की है.

दरअसल, सैफई मेडिकल कॉलेज में एएनएम फर्स्ट ईयर की छात्रा औरैया के कुदरकोट की रहने वाली थी. हत्यारोपी महेंद्र भी औरैया का है. एकतरफा प्यार में उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. महेंद्र पहले से शादीशुदा है, बावजूद इसके वह छात्रा पर लगातार दबाव बना रहा था.

मृतक छात्रा की मां ने बताया कि आरोपित युवक शादीशुदा है. पिछले दो साल से वो बेटी को परेशान कर रहा था. बेटी का मेडिकल कॉलेज में एडमिशन होने पर वो हॉस्टल में जाकर भी परेशान करता था.

हत्यारे के खिलाफ NSA की कार्रवाई की जाएगी 

इटावा पुलिस ने बताया कि प्रेम संबंध में विफल होने के बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. नामजद मुख्य आरोपी और उसके वाहन को हिरासत में लिया गया है. साथ ही आरोपी के परिजन को भी अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम द्वारा एकत्रित सभी साक्ष्यों के आधार पर फास्टट्रेक कोर्ट द्वारा कार्यवाही कराते हुए नामजद और अन्य आरोपियों के खिलाफ NSA की कार्रवाई की जा रही है.

छात्रा की मां ने कही ये बात 
मृतका की मां ने कहा कि मोहल्ले का रहने वाला महेंद्र बाथम बेटी को परेशान करता था. उसके पिताजी और भाई से कई बार शिकायत की लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा था. हमने सोचा कि सारी बात खत्म हो गई होगी. हमारी बिटिया का इसी साल सैफई मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग में एडमिशन हो गया था. हॉस्टल में रह रही थी. हॉस्टल के बच्चों ने बताया कि महेंद्र वहां पर आता था. हमारी बिटिया को फोन करता था, परेशान करता था. महेंद्र टैक्सी चलाता है.

गांव में भारी फोर्स तैनातवहीं, मृतका के पिता ने बताया कि गांव के ही महेंद्र द्वारा बेटी को कई बार परेशान किया गया लेकिन लोकलाज के कारण शिकायत नहीं की गई. इससे महेंद्र का हौसला और बढ़ गया. अब उसने बेटी की हत्या कर दी. बेटी के हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए, यही हमारी मांग है.

हॉस्टल से गायब हुई, फिर सड़क किनारे लाश मिली 
मृतका के पिता ने बताया कि मेडिकल कॉलेज द्वारा जानकारी दी गई थी की बेटी हॉस्टल में नही है. जिसपर हम लोग सैफई पहुंचे. उसके रूम मेट से जानकारी की तो पता चला बेटी को महेंद्र नाम का युवक ले गया है. खोजबीन में जुटे हुए थे तभी पता चला कि बेटी का शव वैदपुरा थाना क्षेत्र में सोनई पुल के पास सड़क किनारे पड़ा मिला. उसकी डेड बॉडी खून से लथपथ थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आज बॉडी औरैया गांव पहुंची है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media