अयोध्या में हनुमानगढ़ी के साधु राम सहारे दास की गला रेतकर हत्या, मंदिर के अंदर मिली लाश

News

ABC NEWS: रामनगरी अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में साधु गला रेतकर हत्‍या कर दी गई है. गुरुवार सुबह इस घटना के बारे में पता चलने पर हड़कंप मच गया. साधु राम सहारे दास हनुमानगढ़ी की बसंतिया पट्टी के संत दुर्बल दास के शिष्‍य थे. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. घटना की जानकारी मिलते ही आईजी और एसएसपी सहित पुलिस के अन्‍य अफसर हनुमानगढ़ कैंपस में पहुंचे. मामले की छानबीन की जा रही है. कहा जा रहा है कि अंबेडकरनगर के भीटी में करीब 10 बीघा जमीन के स्‍वामित्‍व को लेकर हत्‍या की घटना को अंजाम दिया गया है.

बताया जा रहा है कि घटना के समय परिसर में सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे. मंदिर परिसर में रहने वाला एक युवक घटना के बाद से ही गायब चल रहा है. उस पर हत्‍या का शक जताया जा रहा है. हनुमानगढ़ी मंदिर के प्रवेश द्वार के पास स्थित कमरे में साधु राम सहारे दास रहते थे. इसी कमरे में उनका शव मिला है। उनके गले पर गहरे निशान पाए गए हैं. पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media