UAE की जेल में बंद हैं ‘सड़क 2’ एक्ट्रेस क्रिसन परेरा, ड्रग्स ट्रैफिकिंग का है आरोप

News

ABC News: मुंबई बेस्ड एक्ट्रेस- डांसर क्रिसन परेरा को संयुक्त अरब अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद कर दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक क्रिसन को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था जिसके बाद उन्हें एयरपोर्ट के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया था. वहीं एक्ट्रेस का परिवार उन्हें छुड़वाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक क्रिसन की फैमिली का कहना है कि इस मामले में उनकी बेटी विक्टिम है. क्रिसन के भाई केविन का कहन है, “हम पिछले 2 हफ्तों में इमोशनल टॉर्चर से गुज़रे हैं. मेरी बहन निर्दोष है और उसे ड्रग रैकेट में फंसाया गया है.” परिवार का कहना है कि जब से क्रिसन शारजाह हवाई अड्डे पर उतरी थी वो उसके साथ बातचीत भी नहीं कर पाए हैं. ” क्रिसन के भाई ने बताया कि इंडियन कॉन्स्यूलेट ने हमें 72 घंटों के बाद इंफॉर्म किया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और शारजाह सेंट्रल जेल में डाल दिया गया है.” रिपोर्ट के मुताबिक परिवार का कहना है कि क्रिसन को रवि नाम के एक शख्स ने फंसाया है. फैमिली का आरोप है कि रवि नाम के शख्स ने पहले क्रिसन की मां प्रेमिला परेरा को “उनकी बेटी को” उसकी टैलेंट टीम “से इंट्रोड्यूस कराने के लिए टेक्स्ट किया था और पूछा था कि क्या क्रिसन अपकमिंग इंटरनेशनल वेब सीरीज के लिए मिलने के लिए अवेलेबल है.” मीटिंग की एक सीरीज के बाद दुबई में क्रिसन के लिए एक ऑडिशन लॉक कर दिया गया और उस शख्स ने सभी अरेंजमेंट्स का ध्यान रखा. क्रिसन की मां प्रेमिला के मुताबिक 1 अप्रैल को क्रिसन के फ्लाइट लेने से पहले आरोपी ने उसे मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 10 मिनट की दूरी पर एक कॉफी शॉप में मिलने के लिए बुलाया था. क्रिसन की फैमिली ने दावा किया, “उन्होंने उसे एक ट्रॉफी सौंपी शायद यह मेशन करते हुए कि वो ट्रॉफी ऑडिशन के लिए स्क्रिप्ट का हिस्सा है और ऑडिशन के लिए जरूरी होगी. इसके बाद वह ट्रॉफी अपने साथ ले गई.” शारजाह हवाईअड्डे पर पहुंचने पर क्रिसन हिरासत में ले लिया गया था. ” उन्होंने आगे कहा कि 10 अप्रैल को, हमें इंडियन कॉन्स्यूलेट ने इंफॉर्म किया कि क्रिसन पर ट्रॉफी में मिले ड्रग्स का आरोप लगाया गया है.”रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल क्रिसन के साथ बातचीत करने और उसे बाहर निकालने के लिए परिवार दर-दर भटक रहा है. क्रिसन के भाई केविन ने कहा, “हमने पहले ही दुबई में एक स्थानीय वकील हायर कर लिया है जिसकी फीस 13 लाख रुपये है. हम अभी भी आधिकारिक आरोपों और अगर कोई जुर्माना है तो नहीं जानते हैं, मेरा परिवार हमारे घर को गिरवी रखने की तैयारी कर रहा है क्योंकि हमने पढ़ा है कि जुर्माना 20-40 लाख रुपये के बीच हो सकता है. 13 दिन से ज्यादा हो गए हैं और हम उसके बारे में काफी परेशान हैं. हम सो नहीं पा रहे हैं खा नही पा रहे हैं जबकि धोखेबाज खुले घूम रहे हैं.” रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली ने मुंबई पुलिस से मदद लेने की कोशिश की थी लेकिन उनकी मदद के लिए कुछ नहीं किया गया. केविन कहते हैं, “शारजाह से आधिकारिक आरोप नहीं आने के कारण लोकल पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है.”बता दें कि क्रिसन ने बाटला हाउस (2019), सड़क 2 (2020) और थिंकिस्तान (2019) जैसी फिल्में की हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media