हैदराबाद से चेन्नई से जा रही फ्लाइट में बम की अफवाह, लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग

News

ABC NEWS: हैदराबाद से चेन्नई से जा रही फ्लाइट में बम की सूचना मिलने पर  इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. फ्लाइट में बम की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में फ्लाइट में बम की जांच कराई गई थी. बताया जा रहा है कि बम निरोधक दस्ते को फ्लाइट में कोई भी बम नहीं मिला है वहीं पुलिस ने बम की सूचना देने वाले व्यक्ति को हैदरबाद से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि बम की सूचना हैदराबाद में दी गई थी. सूचना मिलने के बाद फ्लाइट की लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लखनऊ में बम निरोधक दस्ते ने पूरी फ्लाइट की बारीकी से जांच की.

बम की सूचना मिलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया. हालांकि बम न मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली. इसके बाद फ्लाइट को रवाना कर दिया गया. सूचना देने वाले ने फ्लाइट मिस होने पर बम की सूचना फैला दी थी. पुलिस ने आरोपी को हैदराबाद से अरेस्ट कर लिया है.

इससे पहले जनवरी में अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अहमदाबाद से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया था.  फ्लाइट की जांच की गई, लेकिन उसमें बम होने की सूचना गलत निकली थी. जिस व्यक्ति ने फोन पर फ्लाइट में बम होने की बात कही थी, वह कोई और निकला. वहीं, टिकट पर जिसका नाम था, वह पहले से ही एयरपोर्ट पर मौजूद था.

परेशानी तब बढ़ गई जब कॉल रिसीव करने वाले ने एयरपोर्ट कर्मचारी से कहा, ”मैं क्यों आऊं, मुझे मरना नहीं है, आपकी फ्लाइट में बम है.” इतना कहने के बाद युवक ने फोन कट कर दिया. फ्लाइट में बम की तलाश की गई, लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी बम नहीं मिला, तो पता चला कि बम होने की बात झूठी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media