अब Vistara की फ्लाइट में बवाल, इटली की महिला ने उतारे कपड़े, केबिन क्रू से की मारपीट

News

ABC NEWS: फ्लाइट्स में हंगामे का क्रम थमता नहीं दिख रहा है. अब विस्तारा की फ्लाइट में बवाल का मामला सामने आया है. अबू धाबी से मुंबई आने वाली फ्लाइट में इटली की एक महिला ने केबिन क्रू से मारपीट की. इतना ही नहीं उसने फ्लाइट में कपड़े भी उतार दिए. मुंबई पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे नोटिस जारी किया है.

पुलिस ने बताया कि इटली मूल की महिला का नाम पाओला पेरुशियो (Paola Perruccio) है. वह केबिन क्रू से इकोनॉमी का टिकट होने के बावजूद बिजनेस क्लास में बैठने की जिद कर रही थी. क्रू के मना करने पर वह हिंसक हो गई और केबिन क्रू से मारपीट करने लगी. उसने अपने कुछ कपड़े भी उतार दिए और बीच रास्ते पर घूमने लगी.

घटना पर विस्तारा ने भी बयान जारी किया है. कंपनी ने कहा कि घटना 30 जनवरी को फ्लाइट संख्या यूके 256 में हुई. यह फ्लाइट ने अबू धाबी से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. इसमें एक यात्री अनियंत्रित हो गईं और हिंसक व्यवहार करते हुए केबिन क्रू और दूसरे यात्रियों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. इस दौरान फ्लाइट के कैप्टन ने महिला को चेतावनी कार्ड जारी किया.

बीते कुछ दिनों से एक के बाद एक फ्लाइट्स में हंगामे के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक केस 23 जनवरी को सामने आया था, जिसमें दिल्ली से हैदराबाद जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ बदसलूकी की गई थी. आरोप लगे थे कि यात्री ने केबिन क्रू के साथ गलत व्यवहार किया. हंगामा होने के बाद आसपास बैठे लोगों ने मामले को शांत कराया था. बाद में आरोपी यात्री और उसके साथी को विमान से उतारकर सुरक्षा दल को सौंप दिया गया था.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया था कि वेट-लीज्ड कोरेंडन का विमान (SG-8133) दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था. दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान एक यात्री ने गलत और अनुचित तरीके से व्यवहार किया. मामले में क्रू मेंबर्स ने PIC और सुरक्षा कर्मचारियों को सूचित किया. यात्री और उसके साथी को उतार कर सुरक्षा दल को सौंप दिया गया.

इससे पहले 9 जनवरी को इंडिगो की फ्लाइट में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जिसमें यात्रियों पर शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप लगे थे. इंडिगो की जिस फ्लाइट में यह घटना हुई थी, वह दिल्ली से पटना आ रही थी. एयरपोर्ट पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था. एयरपोर्ट पर तैनात एसएचओ ने यात्रियों के नशे में धुत होने की पुष्टि की थी. दोनों इंडिगों की फ्लाइट संख्या 6E-6383 में सवार थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media