घर में दुर्गा प्रतिमा रखने पर रूबी खान को मिलीं धमकियां, दरवाजे पर लगे पोस्टर

News

ABC NEWS: गणेश पूजा करके चर्चा में आई BJP नेता रूबी खान ने अब 9 दिनों के लिए घर में दुर्गा प्रतिमा स्थापित की है. इसको लेकर वह कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं. नाराजगी इस कदर है कि अब किसी शख्स ने रूबी खान के घर पर और गली में विवादित पोस्टर लगा दिया है.

विवादित पोस्टर में लिखा है, “रूबी आसिफ खान काफिर बन गई है. पूजा करती है. हवन करती है. वंदे मातरम कहती है. इसे इस्लाम से खारिज कर दो. परिवार समेत जिंदा जला दो. हम सच्चे मुसलमान. जमात उल इस्लाम. नारे तकबीर अल्लाह हू अकबर.”

रूबी आसिफ खान ने घर के बाहर लगे विवादित पोस्टर की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद थाना पुलिस घर आकर बाहर लगे पोस्टरों को हटा दिया है. पुलिस जांच कर रही है कि पोस्टर किसने लगाए हैं. रूबी ने पहले भी मुख्यमंत्री से लेकर तमाम अधिकारियों को अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी और पत्र भी लिखा था.

अब फिर से रूबी खान कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं. कुछ दिनों पहले रूबी खान का किसी ने फर्जी टि्वटर अकाउंट भी बनाया था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी.

हिंदू देवी-देवताओं में आस्था

दरअसल, रूबी आसिफ खान पिछले काफी दिनों से हिंदू देवी देवताओं की पूजा कर रहीं हैं. दो साल पहले उन्होंने अपने घर में राम दरबार बनाया था. इसके बाद उन पर हमले भी हुए थे. कुछ दिन पहले भी उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में गणेश प्रतिमा की स्थापना की थी. इसके बाद मौलानाओं ने विरोध जताते हुए फतवा जारी किया था. अब नवरात्र में रूबी खान ने अपने घर पर मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की है. वो 9 दिनों का व्रत भी रखेगी. जैसे रमजान में रहती हैं.

सुबह पड़ोसियों ने दी जानकारी

रूबी खान ने बताया कि आज सुबह सो कर उठे तो पड़ोसियों ने बताया कि तुम्हारे दरवाजे और पूरी गली में पोस्टर लगे हैं. पिछले 2 साल से पहले मैंने भगवान श्री राम की पूजा अर्चना की थी. उस समय भी पोस्टर लगा दिए गए थे. इस्लाम से खारिज करने की धमकियां पहले भी मिली थी. फिर उसके बाद मुझ पर हमले हुए फायरिंग भी हुई. कुछ जिहादी मौलाना और मुस्लिम लोग पीछे लगे हुए हैं. ऐसे लोग मेरी हत्या करा सकते हैं, जो देशद्रोही है और देश का बुरा चाहते हैं.

इस विवाद पर रूबी के पति आसिफ खान ने बताया कि, “मेरी पत्नी रूबी खान ने भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की थी. वह देश के अंदर हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश देना चाहती है, लेकिन कई जिहादी मौलाना, मुल्ला और कुछ राजनीतिक रोटियां सेकने वाले नेता देश में आग लगाने की कोशिश करते हैं आए दिन फतवे जारी करते हैं कि यह हिंदू बन गई है. इसीलिए सभी तरीके से बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. यह सब जिहादी मौलाना हैं.

भारतीय जनता पार्टी की नेता व पूर्व मेयर ने किया समर्थन

मामले में भारतीय जनता पार्टी की नेता व पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा, “रूबी आसिफ खान के घर के बाहर विवादित पोस्टर लगाए गए हैं. मैं एक बात कह देना चाहती हूं कि वास्तव में अगर मर्द की औलाद है तो सामने आकर पोस्टर लगाए. पोस्टर में लिखा है कि वह काफिर है. काफिर तो वह लोग हैं जो ना अपने देश के हैं ना अपने समाज के हैं ना अपने राष्ट्र के हैं. ऐसे काफिरों को पाकिस्तान की सीमा में भेज देना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “हमारा भारत का संविधान कहता है कि कोई किसी भी धर्म के अंतर्गत पूजा कर सकता है. मुस्लिम अपने रीति रिवाजों के अनुसार हिंदू अपने रीति रिवाजों के अनुसार. रूबी खान वंदे मातरम कहती हैं. मैं उन काफिरों को कह देना चाहती हो कि भारत में यदि रहना होगा तो वंदेमातरम कहना होगा. वंदे मातरम कहने में संकोच है तो पाकिस्तान की सीमा में चले जाएं.

हिंदू महासभा ने किया समर्थन

वहीं, हिंदू महासभा भी रूबी आसिफ खान के समर्थन में खड़ी हो गई है. हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती उर्फ पूजा शकुन पांडे ने कहा, “सबसे पहले तो मैं बहन रूबी जी का बहुत अभिनंदन है और साधुवाद है कि आपने सनातन धर्म में अपने विश्वास दिखाया है. इसके लिए आप बहुत-बहुत बधाई के पात्र हैं.

रूबी से एक बात कह देना चाहती हूं कि उन्हें बिल्कुल घबराने की या डरने की आवश्यकता नहीं है. प्रशासन से अपील करना चाहती हूं कि इसकी जांच कराएं और बहन की सुरक्षा को सुनिश्चित कराया जाए. हम सभी सनातन प्रेमी अपनी बहन रूबी आसिफ खान के साथ हैं. जिस देवी मां की स्थापना की है, जय मां और महादेव आपकी रक्षा करेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media