रुबीना-निया का पावरफुल एक्ट, बनीं द्रौपदी-मां काली, डांस देखकर खड़े होंगे रोंगटे!

News

ABC NEWS: सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का दिवाली स्पेशल एपिसोड बेहद विस्फोटक होने वाला है. फैंस को काफी कुछ धमाकेदार दिखेगा. सबसे बड़ा सरप्राइज ये होगा कि टीवी शो रामायण फेम राम-सीता यानी अरुण गोविल-दीपिका चिखलिया गेस्ट होंगे. उसपर सोने पे सुहागा होने वाली है कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस.

मां काली बनीं निया शर्मा

रुबीना दिलैक और निया शर्मा की दमदार परफॉर्मेंस की झलक कलर्स चैनल के इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. यकीन मानिए प्रोमो देखने के बाद आपके होश उड़ने तय हैं. टीवी की बहुओं ने दिवाली स्पेशल एपिसोड में अपनी अब तक का सबसे बेस्ट डांस एक्ट किया है. रुबीना दिलैक ने दौपद्री के चीरहरण और कौरवों संग हुई महाभारत को एक्ट के जरिए दिखाया है. वहीं ग्लैमरस निया शर्मा भी कुछ कम नहीं हैं. निया शर्मा मां काली बनी हैं. जिसमें वे राक्षस का वध कर रही हैं. टीवी की दो बहुओं का ऐसा पावरफुल एक्ट देखकर जजेज के भी होश उड़ गए.

द्रौपदी के रोल में रुबीना की दमदार परफॉर्मेंस

रुबीना की सर्वोत्तम परफॉर्मेंस देखने के बाद माधुरी दीक्षित ने कॉम्पलीमेंट दिया. वहीं निया को मां काली के रुप में देख दीपिका चिखलिया को लगा जैसे वे साक्षात मां काली को देख रही हैं. निया को मिला ये बड़ा कॉम्पलिमेंट है. दूसरी तरफ निया का एक्ट देख फैंस स्तब्ध हैं. रुबीना ने अपने एक्ट में द्रौपदी के एग्रेशन और गुस्से को बखूबी दिखाया है. रुबीना ने फिर से साबित किया क्यों वो कमाल की एक्ट्रेस कहलाती हैं.

अभी ये तो ‘झलक दिखला जा’ के दो ही कंटेस्टेंट्स की झलक है. शो में और भी दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. अरुण गोविल ने ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर रावध का वध किया. ये एपिसोड फुलऑन एंटरटेनिंग होने वाला है, इसकी तो पक्की गारंटी है. डांस शो झलक दिखला जा को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीजन शो में टीवी की बड़ी एक्ट्रेसेज पार्टिसिपेट कर रही हैं. इनमें निया शर्मा, रुबीना दिलैक, सृति झा, नीति टेलर, अमृता खानविलकर शामिल हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media