वैलेंटाइन वीक में चलती बाइक पर रोमांस, लखनऊ के बाद अब राजस्थान से Video वायरल

News

ABC NEWS: लखनऊ और छत्तीसगढ़ में बाइक पर रोमांस करने के वीडियो सामने आने के बाद एक नया वीडियो राजस्थान के अजमेर से सामने आया है. जहां सोमवार देर रात रीजनल कॉलेज चौराहे से नौसर घाटी तक एक प्रेमी जोड़ा चलती बाइक पर रोमांस करता दिखा.

वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बाइक सवार युवक फॉयसागर रोड निवासी साहिल मैसी (24) और एक युवती को चिन्हित किया. इसके बाद शाम को पुलिस ने प्रेमी जोड़े को पकड़ कर पूछताछ की. साथ ही बाइक को भी जब्त कर लिया.


करण सिंह खंगारोत ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 336- (जान जोखिम में डालना),  279- (लापरवाही पूर्वक कार्य करना), 294- (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य करना) में मामला दर्ज किया है. टीम गठित कर जांच की जा रही है. पुष्टि होने पर युवक-युवती के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो में दिखा कि बाइक एक युवक चला रहा है. युवती आगे की तरफ पीछे मुंह करके बैठी है. बाइक सवार अजमेर से पुष्कर की तरफ जा रहे हैं. सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता व जान को संकट में डालकर किए जा रहे इस कृत्य को लेकर शहर में चर्चा है. ​​​​​​

छत्तीसगढ़ में चलती बाइक पर रोमांस इससे पहले 21 जनवरी को छत्तीसगढ़ के भिलाई में टाउनशिप की सड़कों पर चलती बाइक पर रोमांस करना कपल को भारी पड़ गया था. दोनों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने इस कपल (Couple) की छानबीन शुरू की और वीडियो के आधार पर बाइक सवार लड़के और लड़की को गिरफ्तार कर लिया. वायरल वीडियो में दिखा कि लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है. लड़की लड़के के गले से लगाकर किस करती दिख रही है.

लखनऊ में चलती स्कूटी पर रोमांस वहीं, उत्तर प्रदेश के लखनऊ से भी मिलता जुलता मामला सामने आया था. 17 जनवरी को राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में एक लड़के और लड़की  का चलती स्कूटी में रोमांस करने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हुई. अगले दिन आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, लड़की नाबालिग थी इसलिए पुलिस ने उसकी कोई जानकारी शेयर नहीं की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media