रोहित शर्मा को लगा बहुत बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

News

ABC NEWS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy Test Series) का चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुकाबले में तीन दिन का खेल हो चुका है. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं. इस बीच उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है.

ये खिलाड़ी आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर 

आईपीएल में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी संभालते हैं. उनकी टीम से जुड़ने की तैयारी कर रहे पेसर झाय रिचर्ड्सन चोट के कारण आईपीएल के पूरे आगामी सीजन से बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के पेसर झाय रिचर्ड्सन हैमस्ट्रिंग (मांसपेशियों में खिंचाव) की सर्जरी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

वनडे सीरीज से भी बाहर

26 साल के रिचर्ड्सन को 31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 16वें सीजन में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ना था. इस चोट के कारण वह भारत के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. पिछले सप्ताह हैमस्ट्रिंग की चोट के फिर से उभरने के बाद उनकी सर्जरी हुई थी.

ट्वीट कर दी जानकारी

रिचर्ड्सन ने ट्वीट किया, ‘चोटिल होना खेल का एक बड़ा हिस्सा है, यह एक सच्चाई है लेकिन निराशाजनक है. मैं हालांकि अब ऐसी स्थिति में हूं जहां अपनी पसंद की चीजें कर सकता हूं. मैं पहले से भी बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए कड़ी मेहनत करता रहूंगा. एक कदम पीछे, दो कदम आगे. चलिए इसे करते हैं.’ रिचर्ड्सन ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 3 टेस्ट, 15 वनडे और 18 टी20 मैच खेले हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media