रॉबर्ट वाड्रा ने स्मृति ईरानी पर साधा निशाना, लोकसभा में अपनी तस्वीर दिखाने पर कही ऐसी बात

News

ABC News: लोकसभा में अपनी तस्वीर दिखाए जाने को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर पलटवार किया है. पीटीआई से बात करते हुए वाड्रा ने कहा, मणिपुर जल रहा है. महिलाओं के साथ क्या हो रहा है, उसके वीडियो आ रहे हैं और ये मंत्री (स्मृति ईरानी) इन घटनाओं पर बात करने की जगह मेरे बारे में बात कर रहीं हैं, जो संसद का सदस्य भी नहीं है.

वाड्रा ने आगे कहा, मैं खुद को संसद से दूर रखता हूं. मैं राजनीति से जुड़ी किसी भी चीज पर तब ही बात करता हूं, जब सरकार मेरा नाम लेती है और मैं ये लड़ाई जारी रखूंगा. पिछले 8-10 साल से जब से ये सरकार आई है, वे जब भी फंसते हैं या असल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं, मेरा नाम लेने लगते हैं. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उद्योगपति गौतम अडानी का नाम लिया था. इस पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में रॉबर्ड वाड्रा और गौतम अडानी की फोटो दिखाई थी. स्मृति ईरानी ने कहा था, “ये कब से अडानी अडानी कर रहे हैं, थोड़ा अब मैं भी बोल दूं. फोटो मेरे पास भी है. अगर अडानी इतने ही खराब हैं तो जीजाजी (रॉबर्ट वाड्रा) उनके साथ क्या कर रहे हैं?”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media