सड़क पर मुंह के बल गिरने से बचीं रिया चक्रवर्ती, फिर पैपराजी पर निकाला गुस्सा

News

ABC NEWS: रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस में शुमार हैं. रिया का नाम अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है. लेकिन अब रिया का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लड़खड़ाती हुई नजर आ रही हैं. रिया के इस वीडियो को देखकर लोग उनपर भड़कने लगे हैं. लेकिन क्यों आइए जानते हैं.

गिरते-गिरते बचीं रिया चक्रवर्ती

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रिया सीढ़ियां चढ़ते हुए लड़खड़ा जाती हैं. उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो मुंह के बल गिरने से किसी तरह बचती हैं. रिया को बुरी तरह लड़खड़ाता देखकर पैपराजी उन्हें संभल कर चलने को कहते हैं और साथ ही उन्हें अपने कैमरों में भी कैद कर लेते हैं. लेकिन रिया पैपराजी पर भड़क जाती हैं. वे पैपराजी से नाराज होते हुए कहती हैं- क्यों पीछा कर रहे हो मेरा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिया पर भड़के लोग

रिया का वीडियो सामने आने के बाद लोग उन्हें सहानुभूति दिखाने के बजाए ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि अगर रिया लड़खड़ा गईं, तो इसमें पैपराजी पर गुस्सा क्यों हो रही हैं. उनकी क्या गलती है. एक यूजर ने रिया को ट्रोल करते हुए लिखा- ये किसी की गलती कैसे हो सकती है. अपनी गलती नहीं कुबूल करनी मैडम को. एक दूसरे यूजर ने लिखा- …और कितना गिरोगी? कई लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी रिया पर निशाना साध रहे हैं और एक्ट्रेस पर भड़क रहे हैं.

लव लाइफ को लेकर चर्चा में रिया

रिया चक्रवर्ती की बात करें, तो रिपोर्ट्स हैं कि वो बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं. बंटी सजदेह सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई हैं. बंटी बॉलीवुड और स्पोर्ट्स की कई बड़ी हस्तियों संग खास बॉन्ड शेयर करते हैं. बंटी सजदेह एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स की बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म्स के मालिक भी हैं. लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर फिलहाल चुप्पी साधी हुई है. वैसे आपका क्या कहना है रिया के इस वीडियो के बारे में?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media