ऋषभ पंत की वर्ल्‍ड कप से वापसी!, जिम में पसीना बहाते दिए ये संकेत

News

ABC NEWS: सड़क हादसे में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी चोट से उबर रहे हैं. इतना ही नहीं बीच-बीच में वह सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें साझा कर अपने फैंस को खुशखबरी देते रहते हैं. इस बीच ऋषभ पंत के प्रशंसकों के लिए एक और अच्‍छी खबर है. ऋषभ पंत ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर साझा की है. इसमें वह जिम में एक्‍सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं. ऐसे में उम्‍मीद जगी है कि वह विश्‍व कप में वापसी कर सकते हैं.

विश्‍व कप में खेलने की उम्‍मीद जगी 
दरअसल, पांच अक्‍टूबर से विश्व कप 2023 शुरू हो रहा है. विश्‍व कप के इस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम 8 अक्‍टूबर से मैदान में उतरेगी. हालांकि, भारतीय टीम कमजोर नजर आ रही है. वजह विकेटकीपर ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह का चोट के चलते न खेलना. हाल ही में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें दिख रहा है कि ऋषभ एमसीए में कड़ी मेहनत कर खूब पसीना बहा रहे है. जिम में पंत एक्सरसाइज कर टीम में वापसी के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

टॉप-10 में बना रखी है जगह 
बता दें कि ऋषभ पंत पिछले साल 31 दिसंबर 2022 को कार हादसे का शिकार हो गए थे. इसके बाद उन्होंने अपनी सर्जरी भी कराई और तब से लेकर अभी तक वह मैदान से दूर चल रहे हैं. इस बीच हालिया टेस्ट रैंकिंग में पंत ने 10वां स्थान हासिल किया है. 6 महीने से क्रिकेट मैदान से दूर रहने के बावजूद पंत 758 रैटिंग के साथ 10वें पायदान पर विराजमान है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media