रिषभ पंत ने उर्वशी रौतेला से कहा- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी लिमिट होती है

News

ABC News: क्रिकेट और बालीवुड का कनेक्शन काफी पुराना है और इन दोनों क्षेत्र से जुड़े कई लोगों की प्रेम कहानियां सामने आईं हैं. इनमें से कुछ लव स्टोरी सफल भी रही तो कईयों का अंत अलगाव के साथ हुआ. इनमें से शायद एक रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला की भी छोटी सी लव स्टोरी रही जो सफल नहीं हो पाई. इन दोनों का नाम मीडिया में खूब जोड़ा गया दोनों की तरफ से रिएक्शन भी आए. हाल ही में बालीवुड एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन मिस्टर आरपी शब्द का इस्तेमाल करते हुए कुछ खुलासे किए.

उर्वशी रौतेला ने बालीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि जब वो बनारस से शूटिंग के लिए दिल्ली आई थीं तो मिस्टर आरपी उनसे मिलने होटल आए. हालांकि, वह बिजी शेड्यूल की वजह से थककर सो गए थीं और मिस्टर आरपी लाबी में इंतजार करते रह गए. इस दौरान उन्होंने 17 बार काल की, जिसे वो उठा नहीं पाईं. उन्हें काफी बुरा लगा और फिर हमने मुंबई में मिलने का फैसला किया. हम वहां पर मिले थी और मिलकर जैसे ही बाहर आए तब तक बातें मीडिया में आ चुकी थी और बात काफी अलग हो गई.

उर्वशा रौतेला के इस इंटरव्यू की बातें सामने आने के बाद रिषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी बनाई और लिखा कि ये कितना हास्यास्पद है ना कि लोग थोड़ी सी प्रसिद्धि और हेडलाइंस के लिए इंटरव्यू देते हैं और उसमें झूठ बोलते हैं. ये देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं. उन्हें मेरी शुभकामनाएं. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लगाते हुए लिखा- #merapichachorobahan, #Jhuthkibhilimithotihai हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने ये स्टोरी हटा ली, लेकिन तब तक बात हर जगह फैल चुकी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media