खराब शॉट पर ऋषभ पंत को फटकार, फिर अर्शदीप सिंह पर गुस्सा…कप्तान रोहित शर्मा का दिखा ऐसा रूप

News

ABC NEWS: भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेल गए मुकाबले में भारतीय टीम ने सात विकेट पर 181 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जिसके जवाब में पाकिस्तान ने एक बॉल बाकी रहते टारगेट हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 71 और मोहम्मद नवाज ने 42 रन बनाए थे.

भारतीय टीम की हार में खराब फील्डिंग के साथ-साथ उसके कुछ बल्लेबाजों का खराब शॉट सेलेक्शन का भी अहम रोल रहा. कप्तान रोहित शर्मा भी इसके चलते काफी गुस्से में दिखाई दिए. रोहित का गुस्सा सबसे पहले ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या पर फूटा. खास तौर पर पंत के आउट होने के तरीके से रोहित कुछ ज्यादा ही नाराज थे और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में पंत से काफी बातचीत की. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें एवं वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

ऋषभ पंत की बात करें उन्हें शादाब खान ने आसिफ अली के हाथों कैच कराया. पंत उस मौके पर ऐसा शॉट खेलने से बच सकते थे लेकिन ऐसा लगता है कि वह पिछली गलतियों से सीखने का बिल्कुल भी प्रयास नहीं करते है. पंत ने 12 गेंदों पर 14 रन बनाए, जिसमें दो चौके शामिल थे. उधर हार्दिक पंड्या को मोहम्मद हसनैन ने मोहम्मद नवाज के हाथों कैच कराया. हार्दिक अपना खाता खोलने में भी नाकाम रहे.

…फिर अर्शदीप पर गुस्से से हुए लाल

तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पारी के 18वें ओवर में एक कैच छोड़ा जो भारतीय टीम पर भारी पड़ गया. रवि बिश्नोई के उस ओवर की तीसरी गेंद पर अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का एक आसान सा कैच टपका दिया. आसिफ ने उसके बाद भुवी के ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया जिससे गेम पूरी तरह पलट गया था. अर्शदीप सिंह द्वारा कैच छोड़ने पर कप्तान रोहित गुस्से से लाल हो गए. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रोहित का बैटिंग में दिखा तूफानी अवतार

टॉस हारकप बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी शानदार रही और उसने शुरुआती 5 ओवर में ही 54 रन बना दिए. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली. रोहित ने 16 बॉल पर 28 रन बनाए जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे. वहीं केएल राहुल ने भी दो छक्के एवं एक चौके की मदद से 28 रन बनाए थे.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा अब टी20 इंटरनेशनल में (मेन्स और वूमेन्स दोनों) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. इस मामले में रोहित ने न्यूजीलैंड की बल्लेबाज सूजी बेट्स को पीछे छोड़ दिया, जिनके नाम क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 3531 रन दर्ज हैं. रोहित ने अबतक 135 टी20 इंटरनेशनल में कुल 3548 रन बनाए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media