वापसी के लिए ऋषभ पंत कर रहे हैं जीतोड़ मेहनत, स्वीमिंग पूल का वीडियो किया शेयर

News

ABC News: ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कुछ महीने एक कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे. हाइवे पर हुई उस दुर्घटना में उनकी जान भी जा सकती थी, लेकिन उस वक्त वहां से गुजर रहे दो ट्रक ड्राइवर्स ने उनकी जान बचाई थी और उन्हें असप्ताल पहुंचाया था.

ऋषभ पंत को इस कार दुर्घटना की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के कई मैच छोड़ने पड़े. हाल ही में खत्म हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम ऋषभ पंत को काफी मिस कर रही थी. ऋषभ ने भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी एक अलग जगह बना ली है. खासतौर पर टेस्ट क्रिकेट में तो उनका कोई तोड़ उपलब्ध ही नहीं है. इस वजह से बीसीसीआई की मेडिकल टीम ऋषभ पंत को जल्द से जल्द ठीक करने में लगी हुई है और पंत भी इसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपना एक छोटा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उस वीडियो में ऋषभ पंत एक स्टिक के सहारे से स्विंमिंग पूल में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए पंत ने कैप्शन में लिखा है कि, मैं छोटी चीज़ों, बड़ी चीज़ों और इनके बीच की हर चीज़ के लिए कृतज्ञ हूं. वीडियो में ऋषभ पंत को देखकर उनके फैन्स काफी खुश हो रहे हैं. उन्हें अब उम्मीद है कि पंत जल्द ही मैदान पर वापसी कर पाएंगे. पंत का एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि पूरे भारतवासियों की उनकी काफी चिंता हो रही थी. हरेक क्रिकेट फैन उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है. हालांकि, पंत के लेटेस्ट वीडियो में देखकर लग रहा है अब पंत की हालत पहले से काफी बेहतर हो चुकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media